पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई:189 टेट्रा पैक शराब के साथ दो तस्कर सासाराम रेलवे प्लेटफॉर्म से गिरफ्तार

सासाराम15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जब्त शराब के साथ जीआरपी थानाध्यक्ष व गिरफ्तार धंधेबाज। - Dainik Bhaskar
जब्त शराब के साथ जीआरपी थानाध्यक्ष व गिरफ्तार धंधेबाज।

रेलवे स्टेशन सासाराम के प्लेटफॉर्म संख्या-तीन पर ट्रेन संख्या-02988 अजमेर-सियालदह ट्रेन से उतरकर जाने के क्रम में दो शराब तस्करों को सासाराम जीआरपी पुलिस की टीम ने 189 पीस टेट्रा पैक शराब के साथ सासाराम जंक्शन से गिरफ्तार कर लिया।

इस संबंध में जानकारी देते हुए सासाराम जीआरपी थानाध्यक्ष सतेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि ट्रेन संख्या 02988 डाउन, अजमेर-सियालदह ट्रेन से 8 पीएम टेट्रा पैक शराब तस्करी के लिए लेकर आ रहे दो युवकों को सासाराम रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म से गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार दोनों युवकों के पास से 8 पीएम का 189 टेट्रा पैक विदेशी शराब वैग से तलाशी के दौरान जब्त किया गया। जीआरपी थानाध्यक्ष ने बताया कि दो युवक बैग में शराब लेकर अजमेर-सियालदह ट्रेन से उतरकर प्लेटफॉर्म से होकर बाहर निकलने के लिए जा रहे थे।

उसी दौरान प्लेटफॉर्म पर ड्यूटी में तैनात जीआरपी की टीम ने शक के आधार पर दोनों युवकों की तलाशी ली गई तो उनके पास से 8 पीएम का 34 लीटर शराब बरामद किया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार युवकों में सीतामढ़ी जिला अंतर्गत ग्राम कमलदाह, थाना-बसनाहा निवासी शब्बीर हुसैन का पुत्र मोहम्मद शाहनवाज हुसैन एवं भोजपुर जिला अंतर्गत बिहिया थाना क्षेत्र के बिहिया निवासी राजकिशोर यादव का पुत्र विकास राज शामिल है।

उन्होंने बताया की दोनों युवक मुगलसराय से ही ट्रेन में सवार हुए थे और उधर से ही शराब की खेप लेकर आ रहे थे। दोनों गिरफ्तार युवकों से पूछताछ के बाद जीआरपी ने गया रेलवे मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया गया।

खबरें और भी हैं...