पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मौत:नौहट्टा व शिवसागर में ठनका गिरने से दो महिलाओं की मौत

नौहट्टा/ शिवसागर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

स्थानीय प्रखंड अन्तर्गत कैमुर पहाड़ी के ऊपर बसे क़ुब्बा गांव निवासी लक्ष्मीना देवी पति बुल्लू उरांव उम्र लगभग 20 वर्ष की मौत वज्रपात से मंगलवार को शाम में हो गई। ग्रामीणों ने बताया कि महिला अपने घर के आंगन में बर्तन धोने का काम कर रही थी। उसी समय अचानक उस पर वज्रपात हो गयी। वहीं शिवसागर के कोंनकी पंचायत के खुढ़ियां गांव की रहने वाली महिला उषा देवी की मौत बकरी चराते समय ठनका गिरने से हो गई। वही सोंनहर पंचायत के मदैनी गांव मे जमालुद्दीन के घर पर ठनका गिरा। जिसके घर के सारे इलेक्ट्रॉनिक सामान जल गए।

ठनका से झुलसे किशोर की इलाज के दौरान मौत

|थाना क्षेत्र के चाँदी इग्लिश गांव में ठनका गिरने से एक किशोर की मौत इलाज के दौरान हो गई। बताया जाता है कि चाँदी इग्लिश गांव में अपने मामा लक्ष्मी सिंह के यहां शिवम कुमार आया था। बिक्रमगज थाना क्षेत्र के बहुआरा गांव के शिवम कुमार 12 वर्ष गाव में ही मुर्गा फार्म पर खेल रहा था। मंगलवार की देर शाम को तेज आवाज के साथ कही दूर ठनका गिरा। तेज आवाज से किशोर गिर कर अचेत हो गया। डाक्टर ने बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया। बनारस में इलाज के दौरान शिवम की मौत हो गई ।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें