पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जांच:यूपी के जल शक्ति मंत्री ने तैयारी की समीक्षा की

इंद्रपुरी4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 23 अक्टूबर को प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर तैयारी का लिया जायजा

माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी का रोहतास जिले के डेहरी सुअरा हवाई अड्डा में 23अक्टूबर को आगमन को लेकर तैयारी की समीक्षा की गई। उत्तर प्रदेश के जल शक्ति मंत्री डॉ महेंद्र सिंह ने सुअरा हवाई अड्डा पर जाकर के स्थल की बारीकी से निरीक्षण की।

वहां हो रहे तैयारियों को बारीकी से प्रत्येक बिंदुओं पर गंभीरता से बातचीत करते हुए और आगे की गति को तेज कर अपने पदाधिकारी के साथ समीक्षात्मक बैठक कर तैयारी की समीक्षा की। सभी को जिम्मेदारियां दी गई। मंत्री के साथ रत्नाकर , अजय यादव, भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष दुर्गेश कुमार सिंह, उपाध्यक्ष ब्रजेश तिवारी, त्रिविक्रम नारायण सिंह,विवेक सिंह, पूर्व जिला अध्यक्ष प्रमोद सिंह थे।

पीएम की पहली चुनावी रैली में जगह-जगह पर लगेंगे डिस्प्ले, होगा लाइव प्रसारण

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री मोदी की 23 को पहली रैली सासाराम में होगी। इसकी तैयारी और कार्यकर्ताओं के साथ चुनावी तैयारी की समीक्षा को लेकर रविवार को बिहार विधानसभा चुनाव प्रभारी सह महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस सासाराम पहुंचे।

सुअरा हवाई अड्डे में बन रहे प्रधानमंत्री सभा स्थल की जानकारी भी उन्होंने ली। देवेंद्र फडणवीस ने दैनिक भास्कर को बताया कि भीड़ को देखते हुए प्रधानमंत्री की सभा में तकनीकी प्रयोग भी किया जाएगा। उनकी सभा को ज्यादा से ज्यादा लोग देख सके इसके लिए अलग-अलग जगहों पर डिस्पले लगाकर इसका लाइव प्रसारण किया जायेगा। कोरोना प्रोटोकॉल का पालन भी पूरी तरह से किया जाएगा। 23 अक्टूबर की सभा प्रशासनिक गाइडलाइन के अनुसार ही होगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें