पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आगजनी:डेहरी में वैन की चपेट में आ बच्चे की मौत, आगजनी

डेहरी सदर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
डेहरी में सड़क दुर्घटना के बाद आगजनी। - Dainik Bhaskar
डेहरी में सड़क दुर्घटना के बाद आगजनी।
  • शहर के आंबेडकर चौक के पास रविवार की देर शाम हादसा, दुर्घटना के बाद वैन चालक फरार

नगर थाना क्षेत्र के अंबेडकर चौक के पास रविवार की देर शाम अचानक सड़क पर निकल आए एक मासूम बच्चे को पिकअप वैन कुचलते हुए भाग खड़ी हुआ। जिस वक्त यह घटना घटी उस वक्त लॉकडाउन जारी था और पुलिस पहरे पर लगी हुई थी। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों ने जख्मी हालत में बच्चे को एक निजी अस्पताल में समुचित इलाज के लिए भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। स्थानीय लोगों के मुताबिक मृतक मासूम अंबेडकर चौक क्षेत्र स्थित महादलित बस्ती निवासी मनोज राम का पुत्र आशीष कुमार बताया जा रहा है। जो घर के बाहर सड़क पर निकल आया था। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क पर टायर सहित विभिन्न चीजों को रख आगजनी किया और पुलिस प्रशासन विरोधी नारेबाजी किया। लोगों ने बताया कि पिकअप वैन पर डीजे लगा हुआ था और वह स्टेशन रोड की ओर से काफी तेजी से आया और बच्चे को कुचलता हुआ भाग निकला। लोगों ने यह भी आरोप लगाया कि यदि पुलिस गश्ती दल तत्परता दिखाती तो घटना को अंजाम देने वाले वाहन को पकड़ा जा सकता था। लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

सड़क पार कर रहे मासूम को स्विफ्ट कार ने कुचला

स्टेट हाईवे के नरवर पंचायत के समीप श्रीनगर टोले के समीप सड़क क्रॉस कर रहे 5 वर्षीय मासूम को कार ने रौंद कर मौत के घाट उतार दिया। मृतक मासूम के पहचान राजकुमार राम के 5 वर्षीय किशोर कुमार के रूप में किया गया। सड़क पर घटना के वक्त मौजूद लोगों ने बताया कि एक सफेद रंग की स्विफ्ट डिजायर कार बक्सर की तरफ से आ रही थी। ग्रामीणों ने बताया कि कार दूल्हे को लेकर निकली थी। घर के लोग फौरन मासूम के पास पहुंचे। तब तक वह जिंदा नहीं था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें