पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सूचना:शिक्षण संस्थानों के खुलने से बिहार फिर बनेगा अव्वल: डॉ एसपी वर्मा

सासाराम25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्वीट कर जानकारी साझा करते हुए अनलॉक प्रक्रिया के तहत सभी शिक्षण संस्थानों को खोलने की घोषणा की है। नीतीश कुमार ने ट्वीट के माध्यम कहा है कि विश्वविद्यालय, सभी कॉलेज, सरकारी प्रशिक्षण संसथान, ग्यारहवी एवं बारहवी तक के विद्यालय 50 प्रतिशत विद्यार्थियों के उपस्थिति से खुलेंगे। शैक्षणिक संस्थानों के व्यस्क छात्र छात्रा शिक्षक एवं कर्मियों के टीकाकरण की विशेष व्यवस्था होगी। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ट्वीट से छात्रों एवं अभिभावकों ने राहत की सांस ली है।

इसकी सूचना मिलते हैं प्राइवेट स्कूल्ज एंड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन के राष्ट्रीय महासचिव डॉ एसपी वर्मा ने मुख्यमंत्री के निर्णय का स्वागत करते हुए साधुवाद दिया है। कहा कि इस फैसले से अब बच्चों की ज़िन्दगी एक बार फिर से पटरी पर लौटेगी। डॉक्टर वर्मा ने मुख्यमंत्री के निर्णय को सराहा है और कहा की अब निजी विद्यालय संचालको में ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ेगी और एक बार फिर से बिहार पूरे देश का एजुकेशन हब बनने का सपना देख सकेगा। उन्होंने मुख्यमंत्री से अपील किया की जल्द से जल्द नीचे के कक्षाओ को खोलने का योजना भी सभी के साथ साझा करें।

कोरोना गाइडलाइन का पालन करने का दिया गया निर्देश
जिलाध्यक्ष रोहित वर्मा ने सभी निजी विद्यालय संचालकों को अपने अपने विद्यालय के कर्मचारियों एवं शिक्षको के सहयोग से सरकार के कोरोना गाइडलाइन्स का अक्षरशः पालन करने का दिशा निर्देश दिया है ताकि बच्चों की सुरक्षा में कोई चुक न रह जाए। सरकार के इस निर्णय का स्वागत प्राइवेट स्कूल्ज एंड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन के रोहतास जिला अध्यक्ष रोहित वर्मा, जिला उपाध्यक्ष सुभाष कुमार कुशवाहा, ज़िला सचिव समरेंद्र कुमार (समीर जी), जिला सह सचिव संग्राम कांत, जिला महामंत्री अनिल कुमार शर्मा , सुनील कुमार, संजय त्रिपाठी, कोषाध्यक्ष कुमार विकास प्रकाश, जिला संयोजक धनेन्द्र कुमार, ज़िला जनसम्पर्क पदाधिकारी दुर्गेश पटेल , डिहरी प्रखंड अध्यक्ष अरविंद भारती, सचिव प्रशांत सिंह, कोषाध्यक्ष राजेंद्र आदि ने किया।

खबरें और भी हैं...