पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तीन घंटे रोड जाम:सड़क पार कर रही महिला की ट्रक की चपेट में आकर मौत, तीन घंटे रोड जाम

सासाराम13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नगर थाना क्षेत्र स्थित शेरशाह होटल के पास शनिवार अहले सुबह घर से दूध लेने के लिए दुकान पर जा रही 55 वर्षीय महिला की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। बताया जाता है कि महिला गीता घाट कॉलोनी स्थित अपने निजी मकान से निकलकर सुधा डेयरी का पैकेट दूध लाने के लिए दुकान पर जा रही थी, तभी मुख्य सड़क पार करने के दौरान एक ट्रक की चपेट में आ गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। महिला की मौत से आक्रोशित लोगों ने मृतका शहर के मुख्य सड़क को जाम कर मृतका के परिजनों को मुआवजे की मांग करने लगे। हालांकि घटना के तुरंत बाद ही नगर थाने की पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुँच आक्रोशित लोगों को सड़क जाम हटाने की पेशकश की लेकिन प्रशासन को नाकामी हाथ लगी।

मृतका शहर के सासाराम स्थित गीता घाट आश्रम महिला 55 वर्षीय गायत्री देवी गीता घाट कॉलोनी मुहल्ला के राम चन्द्र सिंह की पत्नी 55 वर्षीय गायत्री देवी बताया गया है। हालांकि मृतक महिला का स्थायी गांव शिवसागर थाना के सोनहर गांव बताया जाता है। नगर थानाध्यक्ष कामाख्या नारायण सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि थाने से महज 1 किलोमीटर की दूरी पर शेरशाह होटल के समीप गीता कॉलोनी की ओर से एक महिला पुरानी जीटीरोड सड़क पार कर दुकान पर दूध लेने के लिए जा रही थी, तभी पश्चिम दिशा की ओर से चावल लदा एक ट्रक तेज गति से आ गया, जिसकी चपेट में आने से महिला की मौत हो गई। बताया कि गीता घाट कॉलोनी निवासी रामचंद्र सिंह की 55 वर्षीय पत्नी सावित्री देवी प्रतिदिन की तरह शनिवार की प्रातः सुबह टहलने एवं दूध लेने निकली हुई थी। लोगों ने 3 घंटे तक मुख्य जीटी रोड जाम रखा। ड्राइवर पकड़ा गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser