पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोहराम:ताड़ के पेड़ से गिरकर 35 वर्षीय युवक की हुई मौत

शेखोपुरसराय15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • युवक की मौत खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया

शेखोपुरसराय थाना क्षेत्र के पांची गांव में गुरुवार के दिन गांव निवासी राजेंद्र चौधरी के 35 वर्षीय पुत्र धर्मेंद्र चौधरी की मौत ताड़ के पेड़ से गिरने से हो गई है। युवक की मौत खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है। विदित हो की धर्मेंद्र चौधरी अपने जीविकोपार्जन के लिए ताड़ के पेड़ से ताड़ी निकालकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। गुरुवार की सुबह जब धर्मेंद्र ताड़ के पेड़ चढ़ रहा था तभी अचानक उसके पैर फिसल गए और वह ताड़ के पेड़ से नीचे गिर पड़ा जहां उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

तदोपरांत घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना के पुलिस प्रशासन बल घटनास्थल पर पहुंचकर मामले का जांच पड़ताल शुरू कर दी। इस बाबत समाजसेवी गोरेलाल कुशवाहा ने बताया कि मृतक धर्मेंद्र चौधरी के तीन पुत्र और दो पुत्री है वहीं, मृतक के परिवार वालों को पंचायत के मुखिया शकीला देवी मातमपुर्सी कर असहाय को मुखाग्नि के लिए आर्थिक मदद दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें