पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मांग:शराबी पति से तंग आ महिला ने मुखिया से लगाई गुहार

शेखोपुरसराय10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शेखोपुरसराय प्रखंड पांची गांव की एक महिला ने शराबी पति से तंग आकर मुखिया से मदद की गुहार लगाई है। इस बाबत पीड़ित महिला सुषमा देवी ने बताया कि उसका पति दिनेश कुमार सिन्हा पूरे दिन शराब के नशे में धुत रहता है और घर में मारपीट एवं गाली गलौज करते रहता है। महिला ने बताया कि पांची पंचायत के लगभग आधा दर्जन गांव में शराब का धंधा बड़े पैमाने पर चल रहा है और प्रतिदिन हजारों लीटर अवैध महुआ शराब निर्मित किया जाता है।

शाम ढलते ही गांव की गलियों में शराबियों और शराब कारोबारियों की आवाजाही शुरू हो जाती है। जिससे आम लोगों को काफी परेशानियां का सामना करना पड़ता है। जिसको लेकर स्थानीय पुलिस को ग्रामीणों के द्वारा कई बार शिकायत किया की जा चुकी है। महिला ने कहा कि कई ऐसे कारोबारी भी है जो झारखंड, बंगाल और यूपी से विदेशी शराब को लाकर कर होम डिलिवरी की सेवा उपलब्ध करा रहे हैं। लेकिन, पुलिस की उदासीनता के कारण अब तक इस दिशा में कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें