पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निजात:जलजमाव से ग्रामीणों को नहीं मिल रही है निजात

शेखोपुरसराय2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शेखोपुरसराय प्रखण्ड अन्तर्गत नीमी गांव के समीप शेखपुरा-मुख्य मार्ग पर नाले की पानी के निकास का उचित निकास नहीं रहने का कारण जमाव कि स्थिति उत्पन्न हो गयी है। जिससे आवगमन में काफी परेशानी हो रही है। इस बाबत ग्रामीणों ने बताया कि सड़क किनारे आसपास के मकानों में से निकलने वाले पानी का उचित निकास नहीं रहने के कारण पूरा पानी सड़क पर गिर रही है। जिसके कारण प्रतिदिन सड़क पर पानी जलजमाव की स्थिति बनी रहती है। लेकिन अधिकारियों के द्वारा पानी निकास को लेकर समुचित व्यवस्था नहीं किया गया है।

इस संबंध में स्थानीय लोगों के द्वारा संबंधित अधिकारी को कई बार लिखित आवेदन दिया गया है। इसके बावजूद भी उनके द्वारा किसी प्रकार की पहल नहीं की गई है। गौरतलब है कि उक्त रास्ते से प्रतिदिन बीडीओ, सीओ सहित अन्य अधिकारियों की गुजरती है, लेकिन उन पर किसी का ध्यान नहीं जा रहा है। वहीं, सड़क पर पानी जमा रहने के कारण उससे निकलने वाली निकलने वाले बदबू से आसपास के घरों के लोग काफी परेशान रहते है। साथ ही विभिन्न प्रकार की बीमारियां कभी फैलने का डर लगा रहता है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें