पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना अपडेट:शेखपुरा में 13 नए कोरोना मरीज मिले, कुल संक्रमित 2586 हुए

शेखपुरा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में कोरोना का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। यहां रोजाना दर्जनों की संख्या में लोग संक्रमित पाए जा रहे हैं। वहीं, शनिवार को जिले में कोरोना के 13 नए मामले सामने आये हैं । जिसके बाद जिले में कुल संक्रमितो की संख्या बढ़कर 2586 हो गया है। इसमें से 2430 मरीज ठीक हो कर घर जा चुके हैं। जबकि 154 एक्टिव मरीजों का इलाज किया जा रहा है। साथ ही जिले में कोरोना से 11 व्यक्ति की मौत हो चुकी है। जिले में कोरोना रिकवरी का दर 80 प्रतिशत से अधिक है।

इसकी जानकारी देते हुए एसीएमओ डॉ.कृष्ण मुरारी प्रसाद सिंह ने बताया कि जिले में शनिवार को 13 मरीज मिले हैं। जिसके बाद उनकी संख्या 2586 हो गया है। वहीं, जिले में 141 संक्रमित मरीजों को होम आइसोलेशन में रखा गया है। जिससे टेलीमेडिसिन के मदद से उचित चिकित्सीय परामर्श दिया जा रहा है। जबकि 13 मरीजों का इलाज कोविड केयर सेंटर में बेहतर चिकित्सकों के साथ इलाज किया जा रहा है। इसके साथ ही जिला प्रशासन के द्वारा लगातार प्रतिदिन विभिन्न स्थानों पर जांच शिविर लगाकर कोरोना का जांच किए जा रहा हैं। साथ ही लोगो को विभिन्न अभियान के तहत लोगो को जागरूक किया जा रहा हैं।

बढ़ते संक्रमण को लेकर प्रशासन सचेत
वहीं जिले बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर स्वास्थ्य विभाग के द्वारा लगातार विभिन्न जगह पर कोरोना जांच शिविर लगाकर कोरोना का जांच किया जा रहा है। जिसको लेकर जिला प्रशासन के द्वारा स्वास्थ्य विभाग को प्रतिदिन 3000 से लोगो का कोरोना जांच करने का निर्देश दिया गया। वहीं, कैंप में जांच के दौरान कोरोना संक्रमित पाए गए मरीजों को होम आइसोलेशन में रहने का निर्देश दिया गया। इसके साथ ही टेलीमेडिसिन के द्वारा उचित चिकित्सीय परामर्श उपलब्ध कराया जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें