पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चुनाव:घाटकुसुम्भा के दो पैक्सों में 3 ने नाम लिया वापस

शेखपुराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पैक्स चुनाव में नामजदगी का पर्चा दाखिल करनेवाले 3 लोगों ने शनिवार को नाम वापस लिया। इनमें सभी अध्यक्ष पद के 3 अभ्यर्थियों ने नाम वापस लिया है। अध्यक्ष पद के लिए नाम वापस लेने वाले प्रत्याशियों में भदौसी पैक्स के अजय सिंह व ब्रजेश शर्मा एवं पानापुर पैक्स से राजीव कुमार का नाम शामिल हैं। इनके द्वारा नाम वापसी के बाद अध्यक्ष पद के प्रत्याशी के रूप में भदौसी से 5 एवं पानापुर पैक्स से 2 उम्मीदवार मैदान में हैं। जबकि डीहकुसुम्भा पैक्स का चुनाव कोरम पूरी नहीं करने के कारण रद्द कर दिया गया है।

बाकी बचे दो पंचायतों के इन अभ्यार्थियों के बीच चुनाव-चिन्ह आवंटित कर दिया गया है। प्रखंड निर्वाचन पदाधिकारी सह बीडीओ दीपक कुमार कौशिक ने बताया कि प्रखंड की दो पैक्सों में चुनाव होना है, जिसमें 3812 मतदाता हैं। उन्होंने बताया कि भदौसी पैक्स में 3371 एवं पानापुर पैक्स में 441 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। अध्यक्ष एवं सदस्य पद के लिए सिम्बल का वितरण करने का कार्य संपन्न हो जाने के बाद उन्होंने बताया कि प्रत्याशियों की गतिविधि पर पैनी नजर रखी जा रही है। कोई प्रत्याशी धन-बल से मतदाताओं को प्रभावित न करे इसको लेकर अफसरों की ड्यूटी लगाई गई है। शिकायत मिलने पर जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें