शेखपुरा में 7 लाख का फर्जीवाड़ा:निजी बैंक से करीब 7 लाख निकाला गया, अवैध रूप से निकालने का लगाया आरोप

शेखपुरा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
संजय महतो, पीड़ित। - Dainik Bhaskar
संजय महतो, पीड़ित।

शेखपुरा जिले में स्थित निजी बैंक बंधन बैंक से सात लाख से अधिक रूपए धोखाधड़ी और जालसाजी कर निकाल लेने का मामला प्रकाश में आया है । इस संबंध में अरियरी प्रखंड के कसार थाना अंतर्गत बेल्हारी गांव के संजय महतो ने इस मामले की जांच और रुपया वापसी को लेकर पुलिस को आवेदन दिया है।

उन्होंने आरोप लगाया कि उसके बगल के गोहदा गांव के पंकज कुमार ने उसके नाम से बंधन बैंक प्रबंधक के साथ सांठगांठ कर एटीएम बनवाकर 7 लाख 60 हज़ार रुपए की निकासी कर ली है। रुपयों की निकासी 17 दिसंबर से लेकर आज तक की गई है। इस संबंध में संजय महतो ने पुलिस को बताया कि रुपयों की आवश्यकता पर जब हुआ बैंक रुपया निकासी करने पहुंचा। तो उसके खाते में पर्याप्त राशि नहीं थी। बैंक से पूरी विवरण प्राप्त करने पर तिथि वार एटीएम द्वारा तिथिवार रूपया निकालने की बात सामने आई है ।

बैंक प्रबंधन के साथ मिलकर रुपया की इस बड़ी निकासी को लेकर जानकारी प्राप्त होने के बाद उसके होश उड़ गए। उन्होंने इस संबंध में एसपी को आवेदन देकर मामले में बैंक प्रबंधक सहित अन्य दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने और बैंक से निकाली गई रुपया वापस दिलाने की मांग की है। उधर इस संबंध में नगर थाना अध्यक्ष विनोद राम से पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि इस तरह की कोई भी लिखित शिकायत थाना पुलिस से किसी ने अब तक नही की है।