पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निर्देश:विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं सभी पुलिसकर्मी, नहीं होनी चाहिए गड़बड़ी: डीआईजी

शेखपुरा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आगामी बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर मुंगेर पर्यवेक्षक के डीआईजी मनु महाराज का 14 जुलाई को शेखपुरा आगमन का कार्यक्रम स्थगित हो गई, लेकिन, जिले में सामुदायिक स्तर पर बढ़ रहे कोरोना संक्रमित मरीजों को देखते हुए डीआईजी मनु महाराज ने सदर थाना का ऑनलाइन निरीक्षण किया। इस बाबत एसपी दयाशंकर ने बताया कि डीआईजी मनु महाराज का आगमन को लेकर थाने को अपडेट कर दिया गया था। लेकिन कोरोना का कहर को देखते हुए डीआईजी मनु महाराज ने ऑनलाइन सदर थाना का निरीक्षण करने का निर्देश दिया।

जिसके तत्पश्चात डीआईजी ने एसपी, एसडीपीओ, थाना अध्यक्ष एवं अन्य पुलिस कर्मियों के साथ सीधा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सदर थाना का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि डीआईजी मनु महाराज के द्वारा आगमी विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर कई आवश्यक निर्देश दिए है। साथ ही शेखपुरा थाना में लंबित मुकदमा और उनका निष्पादन का भी निरिक्षण किया। वहीं, आगामी बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर एसपी द्वारा थाना अध्यक्ष, पुलिस जवानों को अपने कार्यों को सही ढंग से कार्य करने का निर्देश दिया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपका अधिकतर समय परिवार तथा फाइनेंस से जुड़े महत्वपूर्ण कार्यों में व्यतीत होगा। और सकारात्मक परिणाम भी सामने आएंगे। किसी भी परेशानी में नजदीकी संबंधी का सहयोग आपके लिए वरदान साबित होगा।। न...

    और पढ़ें