पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अतिक्रमण को मुक्त कराया जाएगा:आठ पंचायत पर होगा एक पशु अस्पताल : मंत्री

शेखपुरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नई नीति के तहत तालाब पर किए गए अतिक्रमण को मुक्त कराया जाएगा: मुकेश सहनी

नई नीति के तहत सूबे के विभिन्न तालाबों पर किए गए अतिक्रमण को मुक्त कराया जाएगा तथा मुक्त कराए गए तालाब में मछली पालन सहित अन्य योजनाओं का लाभ दिया जाएगा, ताकि हमारे राज्य से भी दूसरे राज्य में मछली का बिक्री की जा सके। उक्त बातें विकासशील इंसान पार्टी के सुप्रीमो एवं पशु एवं मत्स्य संसाधन विभाग मंत्री मुकेश सहनी ने पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता कर पत्रकारों से कही। उन्होंने कहा कि मत्स्य पालन को लेकर तालाब का निर्माण कराया जाएगा। वहीं, एक तालाब पर 1 से 12 लाख रुपए तक की सब्सिडी भी दी जाएगी। मुकेश साहनी ने कहा कि जिले में 7 से 8 पंचायत पर एक पशु चिकित्सालय का भी निर्माण किया जाएगा, जिसमें एंबुलेंस की सुविधा भी रहेगी। जिससे पशुपालकों को पशु को इलाज कराने में काफी सहूलियत होगी।

वहीं, जिले में धान की बिक्री को लेकर हो रही किसानों की परेशानी उन्होंने कहा कि इसको लेकर जिला प्रशासन से बात की गई है। प्रशासन को सुधार लाने का निर्देश दिया गया है। साथ ही उन्होंने पार्टी की मजबूती को लेकर पार्टी के कार्यकर्ताओं को कई आवश्यक निर्देश दिए। गौरतलब है कि बुधवार को मुंगेर में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। उसी दौरान लौटने के क्रम में शेखपुरा स्थित पार्टी कार्यालय पहुंचकर कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए। वहीं, बरबीघा स्थित हटिया मोड़ के समीप बिहार केसरी डॉ.श्री कृष्ण बाबू की आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण किया एवं प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौहान के आवास पर कार्यकर्ताओं को पार्टी मजबूती को लेकर कई आवश्यक दिशा निर्देश दिया। इस मौके पर मनोज पासवान, संजय सिंह, सतीश कुमार विद्यार्थी आदि लोग उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें