पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चेतावनी:कार्रवाई नहीं होने से नाराज पीड़ित महिला ने एसपी कार्यालय के सामने आत्मदाह करने की दी चेतावनी

शेखपुराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

महिला थानाध्यक्ष द्वारा आरोपी के विरुद्ध किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं किये जाने से नाराज़ पीड़ित महिला ने आत्मदाह की चेतावनी दी है। एसपी कार्यालय पहुंची चेवाड़ा थाना अंतर्गत बरारी गांव के पीड़िता आरजू तमन्ना ने पत्रकारों को बताया कि उसकी शादी लगभग 6 वर्ष पूर्व लखीसराय जिला अंतर्गत उरैन गांव निवासी अली खान के पुत्र मो. शाहिल से मुस्लिम रीति-रिवाज के साथ किया गया था। उससे एक ढाई साल की पुत्री भी है। लेकिन उसके पति का किसी दूसरे महिला के साथ अवैध संबंध है।

जिसका विरोध करने पर उसके साथ मारपीट व गाली गलौज की जाती है। उन्होंने कहा कि इसके पूर्व नवंबर 2019 को उस पर किरासन तेल छिड़ककर आग लगाने की कोशिश भी की गई थी। हालांकि स्थानीय लोगों की पहल के बाद उसकी जान तो बच गयी लेकिन ससुरालवालों ने मारपीट कर उसे घर से बाहर निकाल दिया। जिसके बाद से वह लगातार अपने मायके बरारी गांव में रह रही हैं।

इस मामले को लेकर शेखपुरा के महिला थाना में मो.साहिल, परवेज आलम, तहसीन रजा, रोजी परवीन, मो. महबूब, तेजा बानो, मेहर बानो, मो. अली रजा एवं रोशनी परवीन के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज किया गया था। जिसके बाद लगातार ससुरालवालों के द्वारा केस उठाने को लेकर दबाव बनाया जा रहा है और उन्हें जान मारने की धमकी भी दी जा रही है। इसको लेकर महिला थाना अध्यक्ष एवं एसपी से कई बार गुहार लगा चुकी है। लेकिन अभी तक किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गई है। जिससे नाराज़ पीडिता ने गुरुवार को एसपी से मिलकर आरोपी के विरुद्ध जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें