पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चुनावी प्रचार:15 वर्षों से बिहार सरकार हर मोर्चे पर विफल, केवल जनता को बरगलाया गया : गजाली

शेखपुराएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जनता से रूबरू होते लोजपा प्रत्याशी।

15 वर्षों से बिहार सरकार हर कार्य पर विफल साबित रहे है। इसके साथ ही इनके झूठे वादे जनता को सिर्फ ठगने का काम किया है। लेकिन, बिहार में बहार तथा सम्पूर्ण विकास का राग अलापने से बाज़ नहीं आ रहे है। उक्त बातें लोजपा प्रत्याशी इमाम गजाली ने जनसम्पर्क अभियान के दौरान कही। उन्होंने कहा कि बिहार में बड़ी संख्या में युवा बेरोज़गार दर-दर की ठोकरे खा रहे हैं।

वहीं, सरकार रोजगार के नाम पर युवाओं पर लाठियां बरसा रही हैं। किसानों के लिए सिंचाई की कोई व्यवस्था नहीं की गयी है। जिसके कारण किसान कर्ज में डूबते जा रहे है। वहीं, बिहार में शिक्षा व्यवस्था में भ्रष्टाचार व्याप्त गई है। परीक्षा के पहले ही प्रश्न-पत्र वायरल हो जा रही हैं। बावजूद बिहार सरकार अपनी वाहवाही कर खुद की पीठ थपथपा रहे है। इस दौरान इमाम गजाली ने अरियरी प्रखंड के ककरार, कसार, धर्मपुर, उसरी, करकी सहित विभिन्न गांव में जनसम्पर्क अभियान चलाया। जहां ग्रामीणों ने उनका भव्य स्वागत किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें