पूजा उत्सव:दैनिक भास्कर द ग्रेट पूजा उत्सव शॉपिंग एक्सपीरिएंस

शेखपुरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आज से शुरू करें त्योहारों की खरीदारी र पाएं आकर्षक उपहार जीतने का मौका

त्योहारों का सीजन बस शुरू होने ही वाला है। शॉपिंग के बिना तो हम त्योहारों की कल्पना ही नहीं कर सकते। बच्चे हो या बड़े या बुजुर्ग हम सब त्योहाराें में जमकर खरीदारी करते हैं। त्योहारों के दौरान खरीदारी के अनुभव को और भी रोमांचक तथा यादगार बनाने के लिए दैनिक भास्कर एक बार फिर से लेकर आया है द ग्रेट पूजा उत्सव शॉपिंग एक्सपीरिएंस। दैनिक भास्कर द्वारा मुन्नालाल महेश लाल आर्या ज्वेलर्स तथा शहर के अन्य प्रतिष्ठित प्रतिष्ठानों के साथ मिलकर 30 सितंबर से 10 नवबंर तक चलने वाले इस पूजा उत्सव में प्रत्येक खरीदारी पर आप जीत सकते हैं ढेरों आकर्षक उपहार।

पूजा उत्सव से जुड़े शहर के प्रतिष्ठानों से खरीदारी पर लाभ

  • प्रेजेंटेड बाय - मुन्नालाल महेश लाल आर्या ज्वेलर्स
  • पावर्ड बाय पार्टनर – तनिष्क बिहारशरीफ
  • ऑटोमोबाइल - टीवीएस भारती एजेंसी ,हीरो ओम ट्रेडर्स
  • नोट – यदि आप भी व्यावसायिक प्रतिष्ठान के संचालक हैं और भास्कर पूजा उत्सव का हिस्सा बनना चाहते हैं तो 9798089356 पर संपर्क कर सकते हैं।

पूजा उत्सव से जुड़े अपने नजदीकी स्टोर से करें खरीदारी और मिस्ड कॉल या क्यू आर कोड स्कैन कर पाएं आकर्षक उपहार जीतने का मौका
अपने नजदीकी पूजा स्टोर से जुड़े प्रतिष्ठानों से त्योहारों की खरीदारी कर आप भी जीत सकते हैं ढेरों आकर्षक उपहार। पूजा उत्सव से जुड़े प्रतिष्ठानों में खरीदारी करें और वहां रखे क्यू आर कोड को स्कैन करने या दिए गए नंबर पर मिस्ड कॉल करें। क्यू आर कोड को स्कैन करने या मिस्ड कॉल करने पर आपके मैसेज बॉक्स में एक लिंक प्राप्त होगा। इस लिंक को क्लीक करने पर एक फार्म खुलेगा। इस फार्म में जरूरी जानकारी को भरें और सबमिट करें। ऑनलाइन माध्यम से भरे गए फार्म में लकी ड्रॉ के आधार पर भाग्यशाली विजेताओं को चयन किया जाएगा। विजेताओं को दैनिक भास्कर कई आकर्षक उपहार प्रदान किया जाएगा। इसके पहले पिछले साल भी पूजा उत्सव के तहत खरीदारी करने पर कई लोगों ने आकर्षक उपहार जीते थे।

खबरें और भी हैं...