पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शिकायत:दुकानों में नामांकन फॉर्म बेचे जाने पर डीएम से लगाई गुहार

शेखपुरा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • छात्र लोजपा ने डीएम से की मामले की शिकायत

शहर के इस्लामिया हाई स्कूल में नवम कक्षा के नामांकन कोरोना तथा देशव्यापी लॉकडाउन के कारण बिलम्ब से शुरू हुआ है और इसको लेकर विद्यालयों में भीड़ उमड़ रही है। वहीं, मकदूमपुर स्थित सबा हार्डवेयर की दुकान में अवैध रूप से नामांकन फॉर्म बिक्री किये जाने के मामले में छात्र लोजपा ने डीएम से जाँच कर कार्रवाई की मांग किया है। जिसमें छात्रों से मनमाना राशि की वसूली की जा रही थी। इस बाबत लोजपा के छात्र जिलाध्यक्ष सत्यम राज मेहरा ने कहा की इस्लामिया हाई स्कूल के नामांकन फॉर्म अवैध रूप बेचा जाना जो कानूनी जुर्म है और इस मामले में डीएम को तत्वरित कार्रवाई की मांग किया है।

आखिर किसके मिलीभगत से विद्यालय का नामांकन फॉर्म निजी दुकान में अवैध तरीके से बेचा जा रहा है। उन्होंने कहा की अगर नामांकन में इस तरह का धांधली होती रही तो बच्चों को मानसिक रूप से परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। सत्यम राज मेहरा ने कहा कि इस मामले डीएम एवं डीईओ कोई कार्रवाई नहीं करती है तो मजबूरन छात्र-छात्राओं को आंदोलन का रुख अख्तियार करना पड़ेगा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें