पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मानवता शर्मसार:दहेज दरिंदों ने होली के दिन फ्रिज नहीं देने पर विवाहिता को पीट-पीटकर मार डाला

शेखपुराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मेहूंस थाना में पति समेत तीन लोगों पर प्राथमिकी अब जाएंगे कारागार

होली के ही दिन दहेज दरिंदों ने फ्रिज नहीं देने पर विवाहिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मामला शेखोपुरसराय थाना क्षेत्र के जोधनबीघा गांव का है। हालांकि इस मामले में मृतक महिला के परिजनों के द्वारा मेहूंस थाना में पति सहित तीन लोगों पर प्राथमिकी दर्ज़ कराई गई है। वहीं, उक्त सभी आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर महिला के परिजनों ने एसपी से मांग किया है। घटना के बारे में मृतक महिला के मामा कारू राम ने बताया कि 4 वर्ष पूर्व उसकी भांजी जूली कुमारी की शादी मेहूंस गांव निवासी चंदन कुमार के साथ हुई था।

शादी के बाद से वह शेखोपुरसराय थाना अंतर्गत जोधनबीघा गांव नानीघर में रह रहा था। शादी के कुछ वर्ष बाद से ही उसके ससुरालवालों के द्वारा दहेज के रूप में फ्रिज की डिमांड कर रहा था। और लगातार उसे प्रताड़ित किया जा रहा था। वहीं, मृतक महिला के परिजनों के द्वारा आश्वासन दिया गया था कि पैसा होने पर उसे फ्रीज दे दिया जाएगा। मंगलवार की अहले सुबह उसके पति चंदन कुमार ने फोन कर सूचना दिया गया कि जोधन बीघा गांव में अचानक उसकी भांजी जुली कुमारी का तबीयत खराब हो गया। जिसे गंभीर अवस्था में बिहारशरीफ इलाज के लिए लेकर जा रहे थे। जहां रास्ते में उसकी मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें