शेखपुरा-बरबीघा मुख्य मार्ग पर टक्कर:कार्यपालक सहायक को वाहन ने रौंद दिया, मौत

शेखपुरा23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शेखपुरा-बरबीघा मुख्य मार्ग पर टाटी पुल के समीप बुधवार की देर रात एक अज्ञात वाहन ने बाइक से अपने घर जा रहे कार्यपालक सहायक को टक्कर मार दी गयी। जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के क्रम में रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया। बताया जाता है कि नालंदा जिला के बिंंद थाना अंतर्गत नौरंगा गांव निवासी विमल कुमार विमल, शेखपुरा जिले के अरियरी प्रखंड कार्यालय में कार्यपालक सहायक के पद पर पदस्थापित थे।

बुधवार की देर रात वह चुनाव कार्य से संबंधित नाम वापसी की सारी तैयारी निपटा कर अपने घर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान टाटी पूल के अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे वह बेहोश होकर सड़क पर गिरा रहा। इसी क्रम में उनके पीछे अरियरी से ही कार्य करके लौट रहे संविदा कर्मी एवं बरबीघा के बुल्लाचक निवासी मुरारी कुमार ने उसे सड़क पर गिरा हुआ देखा। जिसके बाद उन्होंने तुरंत एंबुलेंस की मदद से शेखपुरा सदर अस्पताल पहुंचाया। जहां स्थिति गंभीर रहने पर उसे तत्काल पावापुरी रेफर कर दिया गया। जिसका रास्ते में ही मौत हो गया।

मौत की सूचना मिलते ही पूरे परिवार में कोहराम मच गया। वही शव को पुलिस कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। इस घटना को लेकर जिले में कार्यरत कार्यपालक सहायक सहित संविदा कर्मियों में शोक की लहर है। संविदा कर्मी को किसी प्रकार का सरकारी लाभ नहीं मिलता है। दरअसल चुनाव कार्य में लगे होने के कारण संविदा कर्मी व कार्यपालक सहायक को देर रात 8 से 11 बजे तक कार्य करना पड़ रहा है। संविदा कर्मी को जिला प्रशासन के द्वारा उन्हें रहने और खाने की व्यवस्था नहीं की गई है।

खबरें और भी हैं...