पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सुविधा उपलब्ध:कोरोना से ठीक हुए चार लोगों को अस्पताल से दी गई विदाई

शेखपुरा25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में कोरोना संक्रमण की रफ्तार काफी धीमी हो गई है। इसी बीच बुधवार को कोविड सेंटर में भर्ती सभी चार संक्रमितों को स्वस्थ होने पर सम्मान पूर्वक विदाई दी गई। कोविड केयर सेंटर के प्रभारी डॉ.अशोक कुमार सिंह ने बताया कि जिले सहित विभिन्न राज्य से गंभीर रूप से कोरोना संक्रमित लोगों का इलाज कोविड सेंटर में किया गया। जहां पूरी तरह से स्वस्थ होकर अपने घर वापस गए हैं।

उन्होंने बताया कि सभी संक्रमितों की स्थिति गंभीर होने पर ऑक्सीजन सिलेंडर पर रखा जा रहा था और साथ ही साथ जहां चिकित्सकों के द्वारा लगातार बेहतर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराई जा रही थी। जिसके कारण कुछ ही दिनों में लोगों की हालत में सुधार होने लगी और बुधवार को पूरी तरह स्वस्थ होने पर विदाई समारोह का आयोजन कर विदाई दी गई। प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ.अशोक कुमार ने बताया कि कोरोना संक्रमित मरीज जिले सहित विभिन्न राज्य में इलाज कराने के बावजूद भी ठीक नहीं होने पर कई लोग कोविड केयर में भर्ती हुए। जिसका फेफड़ा भी 80% डैमेज था।

सभी मरीजों को आवश्यकतानुसार सुविधा उपलब्ध कराकर एवं लगातार बेहतर सुविधा देने के बाद पूरी तरह से स्वस्थ हो गए। जिसमे बुधवार को सभी चरों संक्रमितों ने कोरोना को मात दिया। तत्पश्चात सभी लोगों को पौधे एवं अंग वस्त्र देकर सम्मानित करते हुए विदा किया गया।

खबरें और भी हैं...