चोरी:मवेशी चुराकर भाग रहे चोर को पकड़ पुलिस को सौंपा

चंडीएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के गोसाईं मठ के पास से गाय चोरी कर भाग रहे एक मवेशी चोर को ग्रामीणों ने पकड़कर हरनौत पुलिस को सौंप दिया। जबकि दूसरा चोर भाग निकला। मामला हरनौत थाना से जुड़ा होने के कारण चोर को हरनौत पुलिस को सौंपा गया। इस संबंध में पीड़ित गोसाई मठ निवासी श्यामा देवी ने थाना में लिखित शिकायत दर्ज करायी है।

शिकायत में कहा गया है कि रोज की तरह रविवार की शाम को दूध दुहने के बाद मांगा लाली स्थित अपने बगीचा में बने गौशाला में गाय को बांधकर घर जाकर सो गयी। सुबह खाना देने गयी तो गाय गायब थी। खोजबीन करने पर पता चला कि हरनौत थाना एक मवेशी चोर को पकड़कर ग्रामीण बैठाये हैं। हरनौत थाना पहुंचे तो देखा कि एक जानवर चोर बैठा था। पता चला कि एक गाय को दो चोर पोराई से होकर लेकर जा रहा था। जिसे ग्रामीण ने एक चोर बिहार थाना क्षेत्र के बनौलिया निवासी राहुल चौधरी को गाय के साथ पकड़कर हरनौत थाना के सुपुर्द कर दिया है।

जबकि चंडी थाना के सुपसपुर गांव निवासी कमलेश चौधरी भागने में सफल रहा। ग्रामीणों ने बताया कि एक गाय चोरी कर दो चोर पोराई गांव से होते हुए जा रहा था। शक होने पर पूछताछ किया तो भागने लगा। जिसे खदेड़कर गाय के साथ चोर को पकड़कर जमकर धुनाई कर हरनौत थाना को सौंप दिया। जबकि दूसरा भागने में सफल रहा। थानाध्यक्ष ऋतुराज ने बताया कि एक पशु चोर को ग्रामीणों ने थाने को सौंपा है। दूसरे की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

खबरें और भी हैं...