पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निर्देश:नियोजित शिक्षकों को शैक्षणिक प्रमाण पत्र जमा करने का दिया गया निर्देश

शेखपुरा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पूर्व में भी भेजे गए थे शिक्षकों के प्रमाण पत्र पर वे अपठनीय थे

जिले के नियोजित शिक्षकों का शैक्षणिक प्रमाण पत्र की जांच के लिए पूर्व में सभी शिक्षकों का फोल्डर निगरानी विभाग को भेजा गया था। जिसमें कुछ शैक्षणिक प्रमाण पत्र अपठनीय होने के कारण विभिन्न शिक्षण बोर्ड के द्वारा वापस लौटा दिया गया है। जिसको लेकर संबंधित सभी शिक्षकों को ससमय निगरानी विभाग पटना को शैक्षणिक प्रमाण पत्र की दो प्रतियां दो दिनों के अंदर उपलब्ध कराने का निर्देश दिया। इस बाबत जिला कार्यक्रम पदाधिकारी सतीश प्रसाद ने बताया कि जिले के15 शिक्षकों के द्वारा जांच के लिए भेजे गए फोल्डर में शैक्षणिक प्रमाण पत्र अपठनीय होने के कारण निगरानी विभाग के द्वारा फिर से सभी शिक्षकों को मैट्रिक, इंटरमीडिएट, स्नातक का मूल प्रमाण पत्र जो बिल्कुल पठनीय है, उसकी 2 कॉपी को सत्यापित कराकर जिला कार्यालय में उपलब्ध करने का निर्देश दिया।

सत्यापित प्रमाणपत्र जमा करने को कहा गया
उन्होंने बताया शेखपुरा प्रखंड अंतर्गत रफत जबी, अरुण कुमार, शेखोपुरसराय प्रखंड से सुषमा कुमारी, पुष्पा कुमारी, अरियरी प्रखंड से रमाकांत कुमार, ममता कुमारी, निर्मला कुमारी, पुष्पा कुमारी, भूषण प्रसाद, अनिता कुमारी एवं श्याम किशोर मंडल जबकि, चेवाड़ा प्रखंड से शंभू यादव, निर्मला कुमारी, कंचन कुमारी और राकेश प्रसाद यादव को ससमय कार्यालय में सत्यापित मैट्रिक, इंटरमीडिएट, स्नातक का मूल प्रमाण पत्र उपलब्ध कराने का निर्देश दिया गया ताकि निगरानी विभाग के निर्देशानुसार प्रमाण पत्र को सौंप सकें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें