पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मौत:मैदीकला गांव में काम की तलाश में निकले मजदूर की पानी भरे गड्ढे में डूबने से हुई मौत

इस्लामपुर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

खुदागंज थाना अंतर्गत मैदीकला गांव के खंधा में शनिवार को पानी भरे गड्‌ढ़े में डूबकर भट्‌ठा मजदूर की मौत हो गई। मृतक रविदास टोला निवासी 35 वर्षीय बढ़न रविदास है। मजदूर घर से काम की तलाश में निकला था। उसी दौरान घटना हुई। मौत की खबर मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया। बढ़न 8 कुनबों के परिवार का इकलौता कमाऊ सदस्य था। ग्रामीण पीड़ित परिवार के लिए प्रशासन से मुआवजा उपलब्ध कराने की गुहार लगा रहे हैं।परिजनों ने बताया कि युवक भट्‌ठा पर मजदूरी करता था। कुछ दिनों से भट्ठा पर काम बंद था। इस कारण घर में तंगी थी। काम की तलाश में युवक घर से निकला।

उसी दौरान खंधा में पैर फिसलने से पानी भरे गड्‌ढ़े गिरने से डूबकर उसकी जान चली गई। समीप के चरवाहों ने युवक को डूबते देखा तो उसे बचाने का प्रयास किया। हालांकि, तब तक मजदूर की जान जा चुकी थी। मौत की खबर मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया। मृतक को 5 पुत्री व एक पुत्र है। पत्नी की दहाड़ गांव में गूंज रही थी। समाजसेवी मिथलेश यादव ने घटना पर शोक जाते हुए प्रशासन से पीड़ित परिवार को शीघ्र मुआवजा उपलब्ध कराने की मांग की।

कतरीसराय में पोखरा में डूबकर अधेड़ की मौत

कतरीसराय | कटौना गांव के पोखरा से पुलिस ने शनिवार को अधेड़ की लाश बरामद की। मृतक 55 वर्षीय मनोहर मांझी है। परिजनों ने बताया कि अधेड़ एक दिन पहले घर से निकले थे। अंदेशा है कि पोखरा में गिरने से वह डूब गए। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा, उसे परिजन के हवाले कर दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें