पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आयोजन:लाला बाबू की टीम ने श्री बाबू की टीम को हराया, प्रेमराज बने मैन ऑफ द मैच

शेखपुरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बरबीघा चौपाल की ओर से सोशल मीडिया फ्रेंडशिप कप का आयोजन

बरबीघा के श्रीकृष्ण रामरूची कॉलेज मैदान में बरबीघा चौपाल के द्वारा सोशल मीडिया फ्रेंडशिप कप का आयोजन किया गया। प्रत्येक वर्ष पहली जनवरी को इसका आयोजन किया जाता है। इस फ्रेंडशिप कप पर लाला बाबू की टीम ने श्रीबाबू की टीम को पराजित कर कब्जा जमा लिया है। विजेता टीम ने तीन विकेट से इस कप पर कब्जा जमाया। बरबीघा चौपाल द्वारा आयोजित इस सोशल मीडिया फ्रेंडशिप कप मुकाबले में टॉस जीतकर श्रीबाबू की टीम ने पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया।

कप्तान मोहन कुमार के नेतृत्व में टीम 127 रन बनाई। टीम की तरफ से खेलते हुए शब्बीर हुसैन ने 35 रन का सर्वाधिक योगदान दिया। शत्रुघ्न गोस्वामी ने 22 रन, शांति भूषण मुकेश ने 24 रन का योगदान दिया। वहीं, रजनीश कुमार राजे ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। उधर लाला बाबू टीम की तरफ से गेंदबाजी में प्रेमराज, धर्मवीर तांती, राजा कुमार इत्यादि ने अपना प्रदर्शन दिया। विजेता टीम ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 3 विकेट रहते ही जीत हासिल कर ली। प्रेमराज ने 62 रन का सर्वाधिक योगदान दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें