पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जनसंपर्क:प्रखंडों में लोजपा प्रत्याशी ने चलाया जनसंपर्क अभियान

शेखपुरा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर विभिन्न पार्टियों के द्वारा लगातार जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है। वहीं, लोजपा प्रत्याशी के इमाम गजाली के द्वारा लगातार ग्रामीण क्षेत्रों में जाकर लोग उनकी समस्याओं से रूबरू हो रहे हैं। जिसको लेकर गुरुवार को चेवाड़ा प्रखंड के कुरमुरी, लहना, अस्थमा, भिखनी सहित दर्जनों गांव में जनसंपर्क अभियान चलाया गया।

इस दौरान ग्रामीणों की समस्या सुन कर प्रशासन से मिलकर जल्द से जल्द समाधान करने का आश्वासन दिया। इसके साथ ही ग्रामीणो से भी कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर अनावश्यक घर से बाहर निकलने तथा आवश्यक कार्य से घर से बाहर निकलने के दौरान मास्क लगने एवं लोगो से शारीरिक दूरी बानकर रखने की अपील किया। इसके साथ ही सभी को कोरोना से बचाव करते हुए मतदान करने का अपील किया। उन्होंने कहा हम सदा गरीबों के साथ रहेंगे। हर संभव जिले वासियों का मदद करेंगे। इस दौरान ग्रामीणों ने फूल माला पहनाकर उनका भव्य स्वागत किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें