पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सराहना:शेखपुरा में लोजपा ने की पीएम मोदी गरीब कल्याण अन्न योजना की सराहना

शेखपुराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

शेखपुरा जिला लोजपा इकाई के द्वारा प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना की सराहना की गई है। शहर के स्टेशन रोड स्थित लोजपा कार्यालय में गुरुवार को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस सभी लोजपा नेताओं ने एक सुर में  प्रधानमंत्री के इस सराहनीय कार्य की प्रशंसा करते हुए कहा कि इससे देश के करोड़ों गरीब परिवारों को इस महामारी में काफी राहत मिलेगी। लोजपा जिला अध्यक्ष इमाम गजाली ने कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा गरीब परिवारों को गरीब कल्याण अन्न योजना का विस्तार करते हुए नवंबर माह तक मुफ्त अनाज देने का निर्णय लिया गया जो स्वागत योग्य है।

उन्होंने कहा कि गरीबों की आर्थिक हालत लॉकडाउन के कारण पूरी तरह बिगड़ गई है जिसके कारण के कई लोगों के बीच भुखमरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी हैं। उनके लिए यह योजना बहुत मददगार साबित होगा। साथ ही उन्होंने केंद्रीय खाद्य मंत्री रामविलास पासवान का धन्यवाद देते हुए कहा कि हमें गर्व है कि हमारे पार्टी के संस्थापक अपनी जनता के प्रति ऐसी सोच तथा भावना रखते हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस में सर्वसम्मति से ब्रजमोहन प्रसाद सिंह को लोजपा जिला उपाध्यक्ष के पद पर चुना गया।

नवनियुक्त लोजपा जिला उपाध्यक्ष का कार्यकर्ताओं द्वारा फूल माला पहनाकर स्वागत किया गया। पार्टी जिला अध्यक्ष ने कहा कि ब्रजमोहन सिंह के पार्टी से जुड़ने के कारण पार्टी को और मजबूती मिलेगी उन्होंने जताया कि वे अपने दायित्वों का निर्वहन पूरी इमानदारी से करेंगे।

लोजपा जिलाध्यक्ष ने तमाम कार्यकर्ताओं को निर्देश देते हुए कहा कि पार्टी की मजबूती को बनाए रखने को लेकर ज़मीनी स्तर पर कार्य करना शुरू कर दें ताकि लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह जमुई सांसद चिराग पासवान के संदेश जन-जन तक पहुंचने का कार्य चुनाव पूर्व पूरा हो सके। प्रेस कॉन्फ्रेंस में तरुण कुमार, निरंजन चंद्रवंशी, अमोद कुमार, दिलीप कुमार महतो, सत्यम राज मेहरा, मुन्ना खान, अमजद खान, डॉ.राम शकल पासवान सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement