पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ज्ञापन:शिक्षक नियुक्ति की जांच के लिए डीएम को दिया गया ज्ञापन

शेखपुरा17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शेखोपुरसराय प्रखंड अंतर्गत नीमी महाविद्यालय नीमी में पिछले कई महीनों से प्राचार्य पद की नियुक्ति को लेकर लगातार विवाद हो रही है। इसी क्रम में गुरुवार को प्रभारी प्राचार्य अशोक कुमार के द्वारा शिक्षक कृष्णनंदन सिंह की गलत नियुक्ति की जांच को लेकर डीएम एवं डीईओ को ज्ञापन सौंपा है। इस बाबत प्रभारी प्राचार्य अशोक कुमार ने बताया कि नीमी महाविद्यालय के पूर्व प्राचार्य रमेश सिंह के द्वारा शिक्षक नेता होने के कारण सभी लोगों को बरगला कर सीएलडब्ल्यूएस में एमए पास कृष्णनंदन सिंह को समाजशास्त्र में प्रतिनियुक्त करवा दिया गया।

जो पूरी तरह असंवैधानिक है जबकि शिक्षक अपनी नियुक्ति विद्यालय में 1994 दर्शाते आते हैं। वहीं, महाविद्यालय में सभी कर्मचारियों का वेतन भुगतान खाता से होता है। इसकी जानकारी बैंक से संबंधित बैंक शाखा से प्राप्त की जा सकती है कि 1994 से 2005 तक उन्हें किसी प्रकार का भुगतान हुआ है या नहीं। उन्होंने डीएम व डीईओ को ज्ञापन सौपा कर शिक्षक कृष्णनंदन सिंह का एमए का प्रमाण पत्र, नियुक्ति पत्र एवं योगदान पत्र का स्वाप्रमाणित प्रतिलिपि मंगवा कर उसकी जांच करने का मांग की गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें