पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अगलगी:शरारती तत्वों ने लगाई आग नेवारी की पुंंज जलकर राख

शेखपुराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

करण्डे थाना क्षेत्र के हंसापुर गांव में विशुन केवट के नेवारी की पुंज में असामाजिक तत्वों के द्वारा सोमवार को आग लगा दिया गया। इस दौरान पुंज पूरी तरह से जलकर राख हो गया। इस बाबत जानकारी देते हैं विशुन केवट ने बताया कि उनका नेवारी का खाली पुंज लगा हुआ था जिसमें असामाजिक तत्व के द्वारा आग लगा दी गई, आग लगने के बाद ग्रामीणों के द्वारा शोर मचाए जाने पर काफी संख्या में लोग उपस्थित हुए और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। अगर आग पर काबू नहीं पाया जाता तो अगल-बगल के भी सारे पुंज तथा अन्य घर को भी क्षति पहुंच सकती थी।

रसोई गैस से लगी आग हजारों का हुआ नुकसान

अरियरी प्रखंड अंतर्गत जखौर गांव में रसोई गैस से अचानक आग लग जाने से 50,000 नकदी साथ हजारों की संपत्ति जलकर राख हो गई। इस बाबत पीड़ित इंद्रदेव महतो ने बताया कि घर में रखे रसोई गैस से अचानक लीक हो जाने से घर में आग लग गई। जिस पर ग्रामीणों के द्वारा काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। तब तक तो घर में रखें ₹50000 नकदी के साथ-साथ हजारों रुपए की संपत्ति जलकर राख हो गई। हालांकि इस घटना में किसी प्रकार की जान-माल की हताहत होने की सूचना नहीं है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें