पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मौत:डॉक्टर नहीं रहने के कारण नौ वर्षीय बच्ची की मौत

शेखपुरा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • इलाज कराने बिहारशरीफ जा रहे ऑटो को टाेथिया पहाड़ के समीप ट्रक ने मारी टक्कर

सदर अस्पताल से दिल को झकझोर देने वाला एक मामला सामने आया है। जिससे एक बार फिर सरकारी स्वास्थ्य सेवाओं की लापरवाही उजागर हुई है। दरसअल, सड़क हादसे में एक मासूम को सदर अस्पताल लाया गया था। यहां घंटों भटकने के बाद भी बच्ची को इलाज नहीं मिला। नतीजा, इलाज के अभाव ने मासूम बच्ची ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया। जिसके बाद परिजनों का रो-रोकर का बुरा हाल है। दरअसल, सदर थाना अंतर्गत टाेथिया पहाड़ के समीप लखीसराय जिले के परसामा गांव से इलाज कराने बिहारशरीफ जा रहे ऑटो को ओवरलोडेड ट्रक ने टक्कर मार दी।

जिसमें सवार चार लोग घायल हो गए। सुचना के बाद एम्बुलेंस के माध्यम से सभी घायलों को सदर अस्पताल लाया गया, लेकिन मौके पर डॉक्टर नहीं रहने के कारण एक 9 वर्षीय बच्ची की तड़प-तड़पकर मौत हो गई, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायलों का निजी क्लिनिक में इलाज चल रहा है। उक्त बच्ची लखीसराय जिले रामगढ़ ब्लॉक के दैनिक भास्कर के सवांददाता अमलेश पांडे की पुत्री है। इस बाबत उन्होंने बताया कि उसका परिवार अपनी 9 वर्षीय बच्ची कृति आनंद का इलाज कराने बिहारशरीफ जा रहे थे। इसी दौरान टाेथिया पहाड़ के समीप ओवरलोडेड ट्रक ने द्वारा टक्कर मार दी। जिस पर सवार उनकी पत्नी सुनीता देवी, पुत्र पुत्र विवेक आनंद, पुत्री कृति आनंद एवं मनीषा कुमारी गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से आनन-फानन में सदर अस्पताल लाया गया। शेखपुरा सदर अस्पताल की लापरवाही सामने आ रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें