पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:आरडी कॉलेज केंद्र से एक निष्कासित

शेखपुरा23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शनिवार को रामाधीन महाविद्यालय में जांचोपरांत एक मुन्ना भाई को हिरासत में लिया है। केंद्र अधीक्षक डॉ.दिवाकर कुमार ने बताया कि इंद्रजीत कुमार के बदले मनीष कुमार को परीक्षा देते हुए पकड़ा गया। जिसका रोल नंबर 21010045 एवं रोल कोड 86020 है। मनीष कुमार को निष्कासित करते हुए विधि सम्मत कार्रवाई के लिए नगर थाना को सुपुर्द कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि इंद्रजीत कुमार घाटकुसुंबा प्रखंड के गगौर गांव निवासी सुधीर कुमार का पुत्र है।

डीपीआरओ सत्येंद्र प्रसाद ने बताया कि जिले में कदाचार मुक्त, शांतिपूर्ण, स्वच्छ और निष्पक्ष परीक्षा संपन्न हो रही है। शनिवार को बिहार विद्यालय परीक्षा समिति पटना द्वारा आयोजित बिहार इंटरमीडिएट सैद्धांतिक परीक्षा में छठे दिन शेखपुरा जिले के कुल 12 केंद्रों पर परीक्षा शांतिपूर्ण एवं कदाचार मुक्त संपन्न हुई। हिंदी विषय की परीक्षा में प्रथम पाली में 4730 परीक्षार्थियों में से 4667 परीक्षार्थी उपस्थित हुए। अर्थ शास्त्र विषय की परीक्षा में द्वितीय पाली में 900 में 872 परीक्षार्थी उपस्थित हुए जिसमें 28 अनुपस्थपित पाए गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें