पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना अपडेट:801 लोगों की जांच में 17 लोगों में मिला कोरोना का संक्रमण, संक्रमितों की संख्या पहुंची 1990

शेखपुरा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में कोरोना संक्रमण के थमने का सिलसिला लगातार जारी है। मंगलवार को भी जिले में 801 लोगों जांच में 17 संक्रमित पाया गया, जबकि अब तक नौ लोगों ने अपनी जान दे दी है। वहीं, ग्रामीण इलाके में संक्रमण की रफ्तार लगातार कमती दिख रही है। शहर में भी स्थितियाें में सुधार दर्ज होने लगा है। जिले में मंगलवार की शाम तक 49595 लोगों की जांच की जा चुकी है जिसमें से 47605 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। जिले में संक्रमित हुए अधिकांश कोरोना संक्रमित हुए मरीज ठीक हो गए हैं।

हालांकि प्रशासन के द्वारा दी गई ढील के बाद लोग फिर से बाजारों में सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों से खुलकर खेलने लगे हैं, जिससे खतरा फिर से बढ़ सकता है।इस बाबत एसीएमओ डॉ.कृष्ण मुरारी प्रसाद सिंह ने बताया की मंगलवार को भी विभिन्न प्रकिया से की गई 801 लोगों की जांच में 17 नए लोग पॉजिटिव मिले। जिले में संक्रमित हुए अब तक के लाेगों की कुल संख्या बढ़कर 1990 तक पहुंच गई है। जिसमें बरबीघा से 4, अरियरी से 2, शेखपुरा से 3 संक्रमित मरीज मिला है जबकि पटना एम्स से 8 मरीज पाया गया। 47 हजार की रिपोर्ट नेगेटिव मंगलवार तक जिले में कोरोना वायरस से संबंधित कुल 49595 लोगों के सैम्पल लेकर कोरोना की जांच की गई है। जांच में 47 हजार से अधिक व्यक्तियों का सैम्पल की रिपोर्ट निगेटिव मिले हैं। संक्रमितों में से मंगलवार को 32 और नए लोग ठीक हुए। इस प्रकार अब तक 1825 से अधिक लाेग कोरोना को मात देने में सफल हो चुके हैं। अब भी जिले में 171 ऐक्टिव केस (पाॅजिटिव) हैं। जिसमें से 148 लोग होम आइसोलेशन में रखे गए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें