पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लापरवाही:सदर अस्पताल में इलाज के लिए घंटों इंतजार करते रहे मरीज, लेकिन नहीं पहुंचे चिकित्सक

शेखपुरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लॉकडाउन के कारण सदर अस्पताल में बहुत कम मरीज पहुंच रहे रहे थे। लेकिन, अनलॉक होने के बाद सदर अस्पताल में मरीजों की संख्या बढ़ने लगी है। इसके साथ-साथ सदर अस्पताल की व्यवस्था भी धीरे-धीरे पटरी पर आने शुरू हो गई। जिसके कारण बड़ी संख्या में प्रतिदिन लोग इलाज कराने के लिए सदर अस्पताल पहुंच रहे हैं। लेकिन मंगलवार को सदर अस्पताल के जेनरल ओपीडी में डॉक्टर नहीं रहने के कारण इलाज कराने आए मरीजों को घंटों इंतजार करना पड़ा। जिसके कारण इंतजार कर रहे खड़े-खड़े मरीज थककर जमीन पर बैठकर डॉक्टर के आने का इंतजार करते रहे।

इस बाबत इटहरा गांव निवासी गोरलाल यादव ने बताया कि वह सुबह 11 बजे से इलाज कराने के लिए जनरल ओपीडी के आगे अपने परिवार के साथ खड़े है। लेकिन दोपहर के 01 बजे तक कोई भी डॉक्टर नहीं आये। जिसके कारण थक कर जमीन पर बैठ गए और डॉक्टर के आने का इंतजार कर रहे हैं। वहीं, मरीजों में काफी आक्रोश देखा गया। इस बाबत सिविल सर्जन डॉ.वीर कुंवर ने कहा कि इस तरह शिकायत नहीं मिला, लेकिन प्रकाश में आया है। जाँच कर डयूटी पर तैनात डॉक्टरों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें