पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लापरवाह:कोरोना से बचाव के प्रति लोग लापरवाह

शेखपुरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में कोरोना संक्रमण की संख्या लगातार बढ़ रही है। वहीं, जिले में मंगलवार को 4 नए कोरोना संक्रमित मिलने से कुल संक्रमितो की संख्या 2888 हो गई है। इसकी जानकारी देते हुए एसीएमओ डॉ.कृष्ण मुरारी प्रसाद सिंह ने बताय कि जिले में अबतक 121104 लोग का जांच किया गया। जिसमें 2888 संक्रमित पाया गया। वहीं, 2871 मरीज रिकवर होकर अपने घर लौट चुके हैं। जबकि 15 मरीजों का इलाज डॉक्टरों की देखरेख में किया जा रहा है। जिसमें से 6 मरीज़ों को होम आइसोलेशन में रखकर इलाज किया जा रहा है। साथ ही 12 लोग कोरोना से अपनी जान गवा चुके है। इसके बावजूद जिला कोरोना से बचाव के क्रम में लापरवाही बरत रहे हैं। प्रतिदिन सवारी गाड़ी, एटीएम, सदर अस्पताल में लगातार भीड़ देखी जा रही है। जिसको लेकर जिले के विभिन्न स्थानों पर रोको-टोको अभियान चलाया जा रहा है।

चेवाड़ा में 236 लोगों की गई जांच, एक पॉजिटिव
चेवाड़ा प्रखंड के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में मंगलवार कोरोना की जांच की गई। इस दौरान 236 लोगों की जांच की गई, जिसमें से एक का रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया। जानकारी देते हुए पीएचसी प्रबंधक सुरेन्द्र कुमार ने बताया कि पीएचसी में लगातार कोरोना की जांच जारी है। कोरोना जैसी गंभीर बीमारी पर रोक लगाने के लिए एवं इस पर अंकुश लगाने के लिए छुट्टी के दिन भी कोरोना जांच शिविर में कोरोना की जांच की जा रही है। लोगों को अभी भी सतर्क रहने की जरूरत है बिना माक्स के बिल्कुल बाहर नहीं निकलना चाहिए ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser