पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गुहार:पुलिस पर हत्या के आरोपी को बचाने का आरोप

शेखपुरा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रेम-प्रसंग में हुई हत्या की जांच को ले एसपी, डीआईजी, डीजीपी से मृतक के भाई ने लगाई गुहार

जिले के मेहूंस थाना अंतर्गत माफो गांव में प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को उसके परिजनों ने लाठी-डंडे, ईंट-पत्थर से कुचलकर उसकी निर्मम हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस पर आरोपितों को बचाने का आरोप लग रहा है। दरअसल, 21 अगस्त को नवादा जिले के कोचगांव निवासी स्व.लखन सिंह का 25 वर्षीय पुत्र हीरा सिंह अपनी प्रेमिका से मिलने माफो गांव पहुंचा था। जहां प्रेमिका के परिजन नवीन शर्मा, लाली कुमार उर्फ लाल सिंह, किट्टू कुमार, संतोष सिंह, सुरेंद्र सिंह का बड़ा पुत्र एवं कैथमा गांव निवासी रणधीर सिंह के द्वारा हीरा सिंह तथा उसके दोस्त अविनाश कुमार के साथ बेरहमी से मारपीट किया गया।

जिसमें हीरा सिंह की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अविनाश अपनी जान बचाकर भागने में सफल रहा था। वहीं,मृतक के परिजनों द्वारा उक्त अभियुक्तों के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। हालांकि इस मामले को लेकर एक आरोपी लाली कुमार उर्फ लाल सिंह को गिरफ्तार किया गया है, लेकिन अभी भी अन्य आरोपी पुलिस गिरफ्त से दूर है। वहीं, एसपी, डीआईजी, डीजीपी आदि मेल भेजकर मृतक के भाई कुंदन कुमार ने अभियुक्तों की गिरफ्तारी का मांग किया है। उन्होंने कहा कि उसके भाई की हत्या हुए 23 दिन बीत गए हैं, लेकिन पुलिस अभी तक मात्र एक आरोपी को नहीं पकड़ सकी है।

21 सिंतबर तक नहीं हुई गिरफ्तारी तो एसपी आवास पर देंगे धरना
मृतक भाई ने कहा कि पुलिस के द्वारा आरोपियों को दी जा रही संरक्षण से वह पुरे परिवार में भय व्याप्त है और उम्मीद है कि उक्त लोगों द्वारा प्राथमिकी उठाने के लिए हमला करवा सकता है। उन्होंने कहा कि मैं भारतीय सेना में कार्यरत हूँ और 21 सिंतबर को डिब्रूगढ़ ड्यूटी पर जाना है। लेकिन इस दरमियान सभी अभियुक्तों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो वह नौकरी से इस्तीफा देकर एसपी आवास के सामने अनिश्चितकाल के लिए धरने पर बैठूंगा। सड़क पर लूटपाट करने वाला अभियुक्त को पुलिस संरक्षण देकर उसे हिस्ट्रीशीटर बनाने में मदद करती रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें