पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:बाइक चोर गिरोह के चार बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मुख्य सरगना अभी फरार

शेखपुरा18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बरबीघा-गोपालबाद मुख्य सड़क मार्ग पर लूटपाट के मामले में अब तक 4 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इसकी जानकारी देते हुए गुरुवार को एसपी कार्तिकेय के.शर्मा ने बताया कि बुधवार को दोपहर करीब 01 बजे नालंदा जिला सरमेरा थाना अंतर्गत रूपसपुर गांव निवासी प्रदीप कुमार अपने साइकिल से बरबीघा से सरमेरा की ओर जा रहे था। इसी दौरान मोहित कुमार, दौलत कुमार, केशव राज एवं अंशु उर्फ आशुतोष कुमार के द्वारा रास्ते में रोककर उसके साथ मारपीट करते हुए उसका स्मार्टफोन को छीन लिया। जिसके बाद पीड़िता के द्वारा शोर करने पर स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। हालांकि इस दौरान गिरोह के मुख्य सरगना अंशु ऊर्फ आशुतोष कुमार भागने में सफल रहा।

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि गिरफ्तार मोहित कुमार के निशानदेही के आधार पर पटना जिला अंतर्गत बाढ़ थाना के लदमा गांव निवासी पारो सिंह उर्फ़ पर्वत सिंह उर्फ सोनेलाल सिंह के घर के आगे से 28 जनवरी को चोरी किया गया स्प्लेंडर प्लस बाइक को भी बरामद किया गया है। उन्होंने बताया आरोपी बाइक का नम्बर को चेंज का बाइक चला रहा था। इसके साथ ही इस गिरोह में संलिप्त अमित कुमार को भी पुलिस के द्वारा छापेमारी कर गुरुवार को गिरफ्तार किया गया है। इस बाबत एसपी कार्तिकेय के.शर्मा ने बताया कि बरबीघा इस के समीप नया बाइक लुटेरे गिरोह के द्वारा लगातार बाइक से लूटपाट की घटना का अंजाम दिया जा रहा था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें