पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

निदान का भरोसा:राजद टीम ने अरियरी में लोगों से मिल दिया निदान का भरोसा

शेखपुरा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राजद के टीम द्वारा लगातार ग्रामीण क्षेत्रों में दौरा कर ग्रामीणों की समस्या के निदान में जुटे हुए है। शनिवार को प्रदेश महासचिव विजय सम्राट के नेतृत्व में अरियरी प्रखंड के बेलछी, डलहर, महसौना, तेजबीघा, विमान, चौवनिया एवं दुऔनिया में जनसंपर्क अभियान चलाया गया। साथ ही ग्रामीणों की समस्या को लेकर विभिन्न स्थानों पर बैठक का आयोजन किया गया है। साथ ही कार्यकर्ताओं को पार्टी मजबूती को लेकर कई आवश्यक निर्देश दिया।

ग्रामीणों ने बताया कि गांव में नल जल योजना के तहत टंकी आदि का निर्माण कर दिया, लेकिन पानी उपलब्ध नहीं कराया गया। इसको लेकर प्रदेश महासचिव ने पानी की समस्या को जल्द की समाधान करने का आश्वसन दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि इस कोरोना काल में मजदूरी कर जीवन यापन करने वाले मज़दूरों की आर्थिक स्थिति ख़राब हो गयी हैं। मजदूर लोग सरकार की झूठी आश्वसन के कारण पुनः प्रदेश पलायान करने पर मजबूर हो रहे हैं। जिसके कारण मज़दूरों काफी परेशानी हो रही हैं। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष संजय सिंह, पूर्व पैक्स अध्यक्ष सच्चिदानंद सिंह, प्रमोद पासवान, हरेराम पासवान, सतीश यादव, विजय महतो, राजीव सहित अन्य लोग शामिल थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें