पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छापेमारी:शरब तस्करों ने सुरदासपुर में चौकीदार पर किया हमला, सदर अस्पताल में भर्ती

शेखपुरा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शराब के अड्डों पर छापेमारी कर एक शराब धंधेबाज को किया गिरफ्तार

सदर थाना अंतर्गत सुरदासपुर गांव के समीप मंगलवार को शराब अंधेबाजों ने चौकीदार को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसे स्थानीय व पुलिस बल की मदद से सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है। इस बाबत थानाध्यक्ष विनोद राम ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार सुरदासपुर गांव में विभिन्न शराब अड्डों पर को छापेमारी की जा रही थी। इसी दौरान बाजिदपुर गांव निवासी चौकीदार गोरे लाल पासवान साइकिल से थाना आ रहे थे। इसी क्रम में कोरमा थाना अंतर्गत मुरारपुर गांव निवासी शराब धंधेबाज विनोद राम ने रास्ते में रोककर चौकीदार गोरे लाल पासवान को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसको लेकर सदर थाना के द्वारा शराब धंधेबाज के विरुद्ध करवाई किया जा रहा है।
100 लीटर शराब के साथ एक गिरफ्तार, पांच बाइक बरामद
वहीं, सदर थाना पुलिस के द्वारा सूरदासपुर गांव में विभिन्न शराब अड्डों पर छापेमारी कर 100 लीटर देशी शराब साथ एक शराब धंधेबाज को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि सुरदासपुर गांव में शराब अड्डों पर छापेमारी कर 100 लीटर देशी शराब के साथ मुरारपुर गांव निवासी मोहन राम को गिरफ्तार किया गया। वहीं, घटनास्थल से भारी मात्रा में शराब बनाने की उपकरण को भी बरामद किया है। साथ ही 5 बाइक को भी जप्त किया गया। वहीं, विभिन्न शराब अड्डों पर छापेमारी जारी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser