पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वोट देने की अपील:गीत-संगीत, रंगोली, पैदल मार्च कर मतदाताओं को किया जा रहा है जागरूक, वोट देने की अपील

शेखपुरा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मतदान केंद्र संख्या 32, 112 और 04 एवं 170 बरबीघा के मतदाताओं को बता रहे मतदान का महत्व

शेखपुरा एवं बरबीघा विधानसभा में शत-प्रतिशत मतदान करने के लिए कई माध्यमों से मतदाताओं को जागरूक किया जा रहा है। इसके तहत गुरूवार को शेखपुरा विधानसभा के मतदान केंद्र संख्या 32, 112 और 04 एवं 170 बरबीघा विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं को जागरूक करने के लिए रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति की गई। गीत, संगीत एवं नृत्य के माध्यम से उन्हें बताया गया कि आप अपना मतदान कर लोकतंत्र को मजबूत बनाएं। आप अपने मतदान केंद्र पर 28 अक्टूबर 2020 को जाकर अवश्य मतदान करें।

यदि कोई मतदाता आपको पसंद नहीं है तो नोटा बटन भी अवश्य दबाएं। जिले के न्यूनतम मतदान वाले केंद्रों पर नुक्कड़ नाटक का प्रदर्शन कराया जा रहा है। इसके अलावा जीविका दीदियों एवं आईसीडीएस के सेविका, सहायिका, सुपरवाइजर एवं सीडीपीओ के द्वारा शपथ दिलाना, रंगोली बनाना और पैदल मार्च कर स्थानीय मतदाताओं को लगातार जागरूक किया जा रहा है। जिला जनसंपर्क पदाधिकारी सत्येंद्र प्रसाद ने बताया कि इसके अलावे मशाल जुलूस, कैंडल मार्च, रंगीन बैलून, स्टीकर आदि के द्वारा मतदाता जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। मतदाता जागरुकता कार्यक्रम में शामिल होने वाले लोगों को मास्क और सोशल डिस्टेंस का पालन करने का निर्देश दिया गया है। संक्रमण को रोकने के लिए सरकार के द्वारा दिए गए गाइडलाइन पालन करना आवश्यक है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें