अभियान:कोरोना से बचाव के लिए चलाया रोको टोको अभियान, मास्क के लिए जागरूक भी किया

शेखपुराएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
दुकानदारों को निर्देश देते एसडीओ। - Dainik Bhaskar
दुकानदारों को निर्देश देते एसडीओ।

जिले में सामुदायिक स्तर लगातार कोरोना संक्रमण का मामला बढ़ता जा रहा हैं। सामुदायिक स्तर पर बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के चपेट में जिला प्रशासन के सहित बैंक, कंप्यूटर ऑपरेटर मे भी आने लगे हैं। जिला प्रशासन के द्वारा जिला मुख्यलय सहित प्रखंड कार्यलय को सेनेटाइज किया किया जा रहा हैं। इसके साथ ही जिला प्रशासन के द्वारा कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते लोगों को मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया गया है। कोई इसका उल्लंघन नहीं करे इसको लेकर डीएम के आदेश पर जिले के अलावा सभी प्रखंडों में मंगलवार को भी रोको टोको अभियान चलाया गया।

डीएम के आदेश के आलोक में अधिकारियों द्वारा जिला के सभी चौक-चौराहों पर सघन रूप से रोको टोको अभियान चलाया गया है। इसके तहत 50 रुपया का जुर्माना वसूला गया और उनको जागरूकता बढ़ाने के लिए दो मास्क फ्री में दिया गया।

कोरोना वायरस के संक्रमित व्यक्तियों की संख्या जिले में लगातार बढ़ रही है, लेकिन जिले वासी बेपरवाह लापरवाह खुले में घूम रहे हैं। जिला प्रशासन उनको नकेल कसने के लिए शुक्रवार से पुरे जिले भर में रोको टोको अभियान शुरू किया गया है जिसमें मंगलवार को शहर के चांदनी चौक, वीआईपी एरिया, समाहरणालय के समीप, कटरा चौक, सब्जी मंडी, गोला रोड आदि जगहों पर अभियान चलाया गया है। इस दौरान एडिशनल एसडीओ के साथ-साथ एसडीपीओ सुरेंद्र सिंह, बीडीओ मंजुल मनोहर मधुप, शेखपुरा थाना के एसआई शम्भू पासवान के साथ भारी संख्या पुलिस बल मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...