पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्राइम:खेत के मेढ़ विवाद में बदमाशों ने आंखें फोड़ और ईंट-पत्थर से मार कर दी मजदूर की हत्या

इस्लामपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शाम में निकले थे पटवन करने, सुबह नदी किनारे मिली लाश, सड़क जाम कर हंगामा

खेत की मेढ़ विवाद में बदमाशों ने मजदूर की आंखें फोड़ व ईंट-पत्थर से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। घटना खुदागंज थाना इलाके में शनिवार की रात हुई। रविवार की सुबह मजदूर की लाश नदी किनारे मिली। जिसके बाद ग्रामीणों का आक्रोश फूट पड़ा। गुस्सायी भीड़ ने शव को तीनमुहानी के समीप रखकर, सड़क जाम करते हुए हंगामा किया। मृतक बाजार निवासी 38 वर्षीय मालो चौधरी हैं। हंगामा की सूचना पाकर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर आ गए।

4 घंटा हंगामा के बाद पुलिस आक्रोशितों को त्वरित कार्रवाई का आश्वसन दे शांत कराने में सफल हुई। इसके बाद शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया। एसपी निलेश कुमार भी मौके पर पहुंचकर घटना के बाबत परिजनों व ग्रामीणों से पूछताछ की। निमर्म हत्या के बाद परिवार की चीत्कार गूंज रही थी। पत्नी रंजू देवी ने 3 बदमाशों को आरोपित कर हत्या की एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी है।
दिन में हुआ विवाद, रात में कर दी हत्या
मालो चौधरी बटाई पर खेती करते थे। शनिवार को खेत की मेढ़ विवाद में उनका कुछ लोगों से झगड़ा हुआ था। शाम में वह खेत पटवन करने घर से निकले। उसके बाद  नहींं लौटे। परिजन उनकी खोजबीन में जुटे थे। अगली सुबह परिवार को नदी किनारे एक लाश मिलने की सूचना मिली। संदेह होने पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचकर शव की पहचान मालो चौधरी के रूप में की। 

सड़क पर लाश रख 4 घंटा हंगामा: मजदूर की निर्मम हत्या से ग्रामीणों का आक्रोश फूट पड़ा। शव को तीनमुहानी के समीप रखकर आक्रोशितों ने जाम लगा दिया। लोग बदमाशों पर त्वरित कार्रवाई की मांग कर रहे थे। सूचना पाकर पुलिस दलबल के साथ आ गई। मौके पर परिवार की चीत्कार गूंज रही थी। थानाध्यक्ष व सीओ नलीन विनोद पुष्पराज ने त्वरित कार्रवाई का आश्वासन दे, आक्रोशितों को शांत कराय। तब करीब चार घंटे बाद सड़क से जाम हटाया जा सका। जाम के कारण मार्ग पर वाहनोंे की कतारें लग गई थी। हंगामा के बाद एसपी भी मौके पर पहुंचकर घटना की जांच की। 
दहशत में जी रहा मजदूर का परिवार 
इकलौते कमाऊ सदस्य की हत्या के बाद परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। पत्नी, पुत्र नीरज, धीरज, पुत्री आरती, भारती और छोटी की चीत्कार मौके पर गूंज रही थी। मृतक की पत्नी ने बताया कि बदमाशों की त्वरित गिरफ्तारी  नहींं हुई तो उनके बच्चे को नुकसान पहुंचाया जा सकता है। 
कार्रवाई करने में जुटी पुलिस 
थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि पत्नी ने 3 बदमाशों को आरोपिंत कर केस दर्ज करया है। खेत की मेढ़ विवाद में घटना का आरोप है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें