पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

घमासान:सत्तापक्ष और विपक्ष किसी को भी जनसरोकार से मतलब नहीं : पप्पू

शेखपुरा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • चुनावी सभा को संबोधित करते हुए गरजे जाप सुप्रीमो ने मांगा जनसमर्थन

जनाधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव चुनाव प्रचार अभियान के तहत शेखपुरा पहुंचे। जहां चेवाड़ा प्रखंड के आजाद मैदान में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पप्पू यादव ने नीतीश सरकार की अालाेचना की व जाप प्रत्याशी अजय कुमार के पक्ष में लोगों को वोट देने की अपील किया। जनसभा को संबोधित करते हुए पप्पू यादव ने लोगों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि अगर उनकी सरकार बनती है, तो वो महज तीन साल में बिहार को पूरी तरह से बदल देंगे। उन्होंने कहा हमने अपने घोषणा पत्र के लिए हाई कोर्ट में शपथ पत्र दाखिल किया है।

जिसमें उन्होंने युवाओं को रोजगार दिलाने की बात कही है। पप्पू यादव ने आगे कहा कि प्रदेश के युवाओं को रोजगार और महिलाओं को सम्मान दिलाना उनकी पहली प्राथमिकता है। इस दौरान उनके साथ भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष प्रकाश आंबेडकर भी शामिल रहे। वहीं, हेलीकॉप्टर ग्राउंड में उतरते ही कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ पड़ी और उनके पक्ष में लोगों ने नारे भी लगाए।

भीम आर्मी के नेताओं ने भी जाप सुप्रीमों के साथ साझा किया मंच, एनडीए सरकार को जमकर कोसा

सरकार को कोसा बोले ‘बाढ़ के समय घरों में कैद थे नेता’
मौके पर जाप नेता ने नीतीश सरकार को भी जमकर कोसा। उन्होंने कहा कि जब बिहार में बाढ़ और कोरोना जैसी त्रासदी आई, तो उन्होंने अपनी जान पर खेलकर जनता की सेवा की है। पप्पू यादव ने कहा कि मुसीबत के समय में बिहार के सीएम नीतीश कुमार अपने-अपने घरों में बंद थे। उन्होंने कहा की नीतीश-लालू शासन काल को जनता 30 साल तक देख चुकी है। इसलिए उन्हें महज तीन साल के लिए मौका दें, उन्होंने बिहार की काया पलट का दावा करते हुए कहा कि अगर वे अपने कहे बातों पर सफल नहीं हो पाएंगे, तो सरकार बनने के तीसरे साल ही वे राजनीति से पूरी तरह से सन्यास ले लेंगे।

पटना को एशिया का अव्वल शहर बनाने का लिया संकल्प

इस दौरान जाप प्रमुख ने बीजेपी पर भी निशाना साधा है। पप्पू यादव ने कहा कि भाजपा के 4 विधायक, दो सांसद और एक मेयर ने मिलकर पटना को नरक बना दिया है। उन्होंने कहा कि इस बार बिहार विधानसभा चुनाव में 80 फीसदी युवाओं को टिकट दिया है। पटना को एशिया के टॉप मोस्ट शहरों में शुमार कराने का संकल्प लिया है। इसके सतह ही उन्होंने जिले में तमाम सुविधाओं को उपलब्ध कराने का वादा किया। उन्होंने कहा कि जिले में के सदर अस्पताल में अभी तक लैबोरेट्री, ईसीजी जांच मशीन, सीटी स्कैन सहित विभिन्न प्रकार के उपकरणों की कमी है। जिसे पूरा करना हमारी पहली प्राथमिकता होगी। साथ उन्होंने कहा कि शेखपुरा जिले के सभी छात्राओं को सभी प्रकार की सुरक्षा प्रदान की जाएगी। रात्रि में भी छात्रा आसानी से शेखपुरा से जमुई आ जा सकेंगे।

विशेष राज्य का दर्जा दिलाने के नाम पर हो रही है राजनीति
पप्पू यादव ने कहा कि सत्ता और विपक्ष दोनों ने जनता को ठगा है, गुमराह किया है। जनता के सरोकार से किसी को कोई मतलब नहीं है। कोई अपनी कुर्सी बचाने की राजनीति कर रहा है तो कोई अपने परिवार की राजनीति को स्थापित करना चाहता है। उनकी पार्टी सत्ता व विपक्ष की नकारात्‍मक राजनीति के खिलाफ सकारात्मक राजनीति में विश्वास करती है। उन्होंने कहा कि गया में बच्‍ची से दुष्कर्म के बाद उसकी हत्‍या कर दी जाती है, लेकिन मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार गया में रहते हुए भी पीड़िताें से मुलाकात नहीं करते हैं। भाजपा के मंत्री गया के ही विधायक हैं, उन्‍होंने भी पीड़िताें से मुलाकात करना उचित नहीं समझा। पप्पू यादव ने कहा, नीतीश कुमार विशेष पैकेज, विशेष राज्‍य का दर्जा और पलायन रोकने के नाम पर राजनीति करते रहे, लेकिन बिहार को क्या मिला?

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें