चोरी:एसडीपीओ आवास से 500 मीटर की दूर चार घरों से सवा लाख नकदी सहित लाखों की चोरी

शेखपुरा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लूटपाट की घटना के बाद घर बाहर खड़े सभी किरायेदार।  - Dainik Bhaskar
लूटपाट की घटना के बाद घर बाहर खड़े सभी किरायेदार। 
  • रहने वाले सभी किरायेदार शादी समारोह में शामिल होने गए रिश्तेदार के घर

जिले में लगातार हो रही चोरी की घटना फिलहाल थमने का नाम नहीं ले रहा है और आए दिन चोरों द्वारा चोरी की घटना को लगातार अंजाम दे रहे है। दरअसल, शादी समारोह में शामिल होने के कारण चोरों को यह अच्छा मौका मिल रहा है। जिसका फायदा उठाकर पूरे घर का सफाया कर रहे हैं। इसी आलोक में चोरो दरअसल मंगलवार की देर रात्रि एसडीपीओ आवास के पांच सौ मीटर दूर बाईपास रोड स्थित एक मकान में रह रहे सभी किराएदार के घरों को साफ़ कर दिया है। घटना के दिन कुछ किरायेदार विभिन्न कार्य से बाहर गए हुए थे तो कुछ लोग शादी समारोह में शामिल होने गए थे।

जिसके कारण पूरा मकान खाली पड़ा था। जिसका फायदा उठाकर चोरों ने घर का सफाया कर दिया। जिसमें चार किराएदार से 1 लाख 20 हजार नकदी सहित लाखों की संपत्ति चोरी कर ली। इस बाबत किरायेदार गगौर गांव निवासी प्रमोद महतो ने बताया कि वह पिछले 7 सालों से गगौर गांव निवासी श्रीचंद बिंद का बिल्डिंग में रहकर अपने परिवार का भरण पोषण कर रहे है। वहीं, 2 दिन पूर्व एक शादी समारोह में शामिल होने गया था। जब बुधवार को वह घर वापस लौटा तो देखा तो ताला टूटा है और घर में रखे ₹1 लाख 20 हजार नकदी एवं लगभग ₹80000 के जेवरात एवं अन्य सामान की चोरी कर ली। वहीं, घटना की सूचना शेखपुरा थाना को दी गयी है। मौके पर पहुंचकर पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गयी है।
कई घरों में चोरों ने किया हाथ साफ
वहीं, अन्य दूसरे किराएदार सरमेरा थाना अंतर्गत इसुआ गांव निवासी अधिक यादव ने बताया कि शेखपुरा में रहकर मोमोज बेचने का काम करता था। 2 दिन पूर्व अपने घर इसुआ जरुरी काम से गया हुआ था। जिसका फायदा उठाकर चोरों ने घर का दरवाजा तोड़कर लगभग ₹30 हजार से अधिक रुपए की सामान की चोरी कर ली।

खबरें और भी हैं...