पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

फैसला:25 अक्टूबर की देर रात्रि से 26 अक्टूबर की रात तक होगा प्रतिमाओं का विसर्जन

शेखपुरा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शांति समिति की बैठक में पूजा समितियों की विरोध के बाद लिया गया फैसला

शुक्रवार को शेखपुरा थाना परिसर में दुर्गापूजा त्यौहार को शांति पूर्वक संपन्न कराने को लेकर शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें शहर के सभी पुजा समितियों ने भाग लिया। बैठक में दुर्गा पूजा को आपसी भाईचारा एवं सौहार्द के वातावरण में मनाने का अपील किया गया। साथ ही गृह विभाग के द्वारा दिए गए निर्देश का पालन करने का भी आदेश दिया गया। हालाँकि पूजा समितियों के विरोध के बाद आपसी सहमति सहमति से 25 अक्टूबर की देर रात्रि से 26 अक्टूबर की देर रात तक माँ दुर्गा की प्रतिमा का विसर्जन करने का निर्णय लिया।

इस बाबत एसडीओ निशांत कुमार ने बताया कि बिहार विधान सभा चुनाव को लेकर लागू आचार सहिंता तथा कोरोना से बचाव के लिए जारी गाइडलाइन का सख्ती से पालन कराना हैं। इसके साथ गृह विभाग के द्वारा जारी निर्देश के अनुसार दुर्गा पूजा को सम्पन्न करना है। साथ ही उन्होंने कहा सभी संवेदनशील स्थलों पर जवानों की तैनाती की जाएगी। पुलिस के द्वारा सभी पूजा स्थलों पर पैनी नजर रखी जयेगी। गृह विभाग के द्वारा दिए निर्देश के अनुसार विशेष पंडाल आदि का निर्माण नहीं किया जायेगा। साथ ही उन्होंने निर्देश दिया कि किसी भी भावनाओं को ठेस ना पहुंचे इसका ख्याल रखना है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें