शेखपुरा में सड़क हादसे में एक की मौत, दो घायल:बिना हेलमेट पहने एक बाइक पर सवार थे तीन किशोर, अनियंत्रित होकर पलटी बाइक

शेखपुरा9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विनायक कुमार की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
विनायक कुमार की फाइल फोटो।

शेखपुरा में शनिवार की देर रात सड़क हादसे में बाइक सवार एक किशोर की मौत हो गई। वहीं दो अन्य किशोर घायल हो गए। देर रात एक ही बाइक पर सवार होकर बिना हेलमेट के तीन किशोर बरबीघा शहर से कुछ ही दूरी पर नालंदा जिले के सारे गांव स्थित मधुबन होटल में रात्रि भोजन करने गए थे। वहां से वापस लौटने के दौरान बाइक दुर्घटना हो गई।

मृतक की पहचान विनायक कुमार (16) के रूप में हुई। मृतक शहर के प्रमुख व्यवसाई दीपक कुमार उर्फ दीपू का बड़ा पुत्र बताया गया है। जबकि घटना में दो अन्य किशोरों में झंडा चौक निवासी मनीष कुमार का पुत्र गोलू कुमार और एक अन्य साथी है।

घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि- तीनों में से किसी ने हेलमेट भी नहीं लगा रखी थी। और राष्ट्रीय राजमार्ग 82 पर बाइक से सवार होकर मधुबन होटल में खाना खाने के लिए निकल गए। उसके साथ कुछ अन्य साथी भी बाइक से खाना खाने के लिए मधुबन होटल पहुंचे । रात्रि भोजन करने के बाद जब विनायक बाइक पर तीनों साथियों के साथ घर लौटने लगा तो भैरोबीघा मोड़ के पास अचानक बाइक हादसे का शिकार हो गया और इसमें विनायक की जान चली गई।

दरअसल इस दुर्घटना के बाद तीनों किशोर को बरबीघा रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां से विनायक को गंभीर स्थिति में पावापुरी मेडिकल अस्पताल के लिए रेफर किया गया। बताया गया है कि पावापुरी ले जाने के बजाय उसे सघन इलाज हेतु पटना ले जाया जा रहा था। इसी बीच किशोर विनायक की मौत रास्ते में ही हो गई। विनायक की मौत के बाद उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।