पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आवागमन हुआ बाधित:हल्की बारिश में डीहकुसुम्भा से कोयला गांव तक का आवागमन हुआ बाधित

शेखपुरा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

डीहकुसुम्भा से कोयला गांव तक सड़क निर्माण का काम अभी तक पूरा नहीं हो सका है। सोमवार की शाम हुई हल्की बारिश में हीं इन सड़कों पर आवागमन बाधित हो गया। चार माह पहले से हीं इस रोड में कार्य शुरू किया गया था। लेकिन ठेकेदार के लापरवाही के कारण अभी तक मिट्टी का कार्य भी पूरा नहीं हो पाया है। डीह कुसुम्भा से कोयला गांव तक हल्की मिट्टी डाल दिया गया है। जिससे सड़क की दुर्गति से आवागमन बेहद कष्टकर हो गया है। आधा-अधूरा निर्माण कर छोड़ देने से दिक्कत और बढ़ गई है। कभी धूल से बेहाल लोगों को सोमवार को हुई हल्की बारिश से कीचड़ का सामना करना पड़ रहा है। सड़क की जो स्थिति है, उससे तय है कि शुरुआती बारिश मे हीं डीहकुसुम्भा से कोयला तक वाहनों की आवाजाही बाधित हो गई। कई जगह कीचड़ में वाहन फंसे नजर आये। जिससे जगह-जगह जाम की स्थिति भी बन गई,क्योंकि सड़क पर सिर्फ मिट्टी डालकर छोड़ दी गई है।
अधूरा कार्य होने से स्थिति हुई गंभीर
शुरुआती बारिश मे हीं लोग परेशान हैं। बारिश का मौसम अभी शुरू होने वाला हीं है, लेकिन योजनाबद्ध तरीके से सड़क पर काम अभी भी नजर नहीं आ रहा है। ऐसी व्यवस्था सुनिश्चित नहीं की जा रही है, जिससे बारिश के दिनों में भी इस मार्ग में सुचारू रूप से आवागमन जारी रह सके। सड़क निर्माण कार्य में बरती जा रही भारी लापरवाही से लोगों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। सड़क पर मिट्टी डालकर छोड़ दिए जाने से लोग काफी परेशान हैं, इससे उड़ने वाली धूल लोगों के लिए जानलेवा साबित हो रही है। आम आदमी जिनको प्रतिदिन इन मार्गो से चलकर अपने गंतव्य तक जाना होता है, जब तक सुरक्षित घर न पहुंच जाएं, तब तक उन्हें इस मार्ग पर सुरक्षा का भय बना रहता है। सड़क की खराब स्थिति के लिए जिम्मेदार कौन है और उन पर क्या कार्रवाई होगी, यह कह पाना काफी कठिन है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें