पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लापरवाही:3 दिन से अल्ट्रासाउंड के मरीज लगा रहे सदर अस्पताल का चक्कर

शेखपुरा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 100 रुपये नजराना नहीं देने पर

सदर अस्पताल में नजराना नहीं देने पर मरीज को पिछले 3 दिनों से अल्ट्रासाउंड कराने के लिए चक्कर लगाना पड़ रहा है। वहीं, बुधवार को भी अल्ट्रासाउंड में कार्यरत कर्मी के द्वारा अगले दिन आने का निर्देश निर्देश दिया गया। जिसके लेकर मरीजों में स्वास्थ्य विभाग के प्रति काफी आक्रोश है। दरअसल नेमदारगंज गांव निवासी जूली देवी एवं बबीता देवी ने बताया कि सदर अस्पताल में पिछले 3 दिनों से अल्ट्रासाउंड करवाने के लिए चक्कर लगा रहे हैं। लेकिन अब तक उनका अल्ट्रासाउंड नहीं किया गया।

उन्होंने कक्ष में कार्यरत कर्मचारी पर आरोप लगाते हुआ कहा कि ₹100 नजराना की मांग की जा रही है। ₹100 नजराना देने वाले मरीजों का अल्ट्रासाउंड तुरंत कर दिया जाता है। जबकि उसका विरोध करने वाले को पिछले 3 दिनों से चक्कर लगा रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह समय से भी अल्ट्रासाउंड कक्ष में नहीं पहुंचते हैं और तुरंत अल्ट्रासाउंड कक्ष को बंद कर फरार हो जा रहे हैं। वहीं बुधवार को भी अल्ट्रासाउंड कक्ष में विलंब से पहुंचे और ₹100 की मांग की गई नहीं देने पर उनका अल्ट्रासाउंड नहीं किया गया और अगले दिन आने को कहा गया है।
दूसरे स्वास्थ्य केंद्र पर अल्ट्रासाउंड कराने को हो रहे हैं विवश
इस पर आक्रोशित महिलाओं ने बताया कि अल्ट्रासाउंड के लिए 3 दिन से चक्कर लगा रहे हैं इसके बावजूद भी उन्हें अगले दिन आने की निर्देश दिया गया। सदर अस्पताल में अल्ट्रासाउंड कराने के लिए ₹100 की मांग की जा रही है जो गलत है। जिससे गरीब मरीजों को अधिक परेशानी हो रही है। जिसे बेबस होकर नजदीक निजी स्वास्थ्य केंद्र पर जाकर भारी रकम देकर अल्ट्रासाउंड कराने पर विवश है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें