पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना संक्रमण:जिले में वैक्सीन की उपलब्धता कम होने से मात्र 10 केंद्रों पर दिया जा रहा टीका

शेखपुरा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गुरुवार को 13 नए मिले कोरोना संक्रमित, 76 हुई कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या
  • दूसरी लहर में कोरोना वायरस का संक्रमण शुरुआती दौर से ही काफी तेजी से बढ़ रहा है

जिले में कोरोना संक्रमितों के मिलने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अप्रैल माह के शुरुआती दिनों से लगातार मिल रहे संक्रमित का मामला गुरुवार को भी जारी रहा। गुरुवार को जिले में 13 सक्रिय संक्रमित मिले हैं। जांच के दौरान गुरुवार को बरबीघा पीएचसी अंतर्गत 5, अरियरी पीएचसी से 5 एवं शेखपुरा पीएचसी से 3 सक्रिय संक्रमित मिला। इसके साथ जिला में सक्रिय संक्रमितों का कुल संख्या 76 पहुंच गई है।

इस बाबत सिविल सर्जन डॉ.कृष्ण मुरारी प्रसाद सिंह ने बताया कि दूसरी लहर में कोरोना वायरस का संक्रमण शुरुआती दौर से ही काफी तेजी से बढ़ रहा है। जिले में पिछले 24 घंटों के दौरान कुल 13 नए संक्रमित मिले हैं। जिसे कोविड केयर सेंटर में भर्ती किया गया है। इसके साथ ही सभी प्रखंडों में क्वॉरेंटाइन केंद्रों की तैयारी के लिए सभी बीडीओ एवं प्रखंड के वरीय अधिकारी के द्वारा औचक निरीक्षण किया गया। इस बाबत जिला कोषागार पदाधिकारी ने बताया कि डाइट के गर्ल हॉस्टल को कोरेटिन्स केंद्र बनाने के लिए तैयारी की जा रही है। इसके अलावा बरबीघा में आदर्श हाई स्कूल एवं सर्वा प्लस टू उच्च विद्यालय का भी औचक निरीक्षण वरीय अधिकारी के द्वारा किया गया। शेखोपुरसराय चेवाड़ा एवं अरियरी में विभिन्न केंद्रों के लिए वरीय पदाधिकारी एवं बीडीओ के द्वारा तैयारी की समीक्षा की गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें