शेरघाटी में फिर कोरोना विस्फोट:शेरघाटी में एक साथ 27 संक्रमित इसमें 16 स्कूली बच्चे भी शामिल

शेरघाटी16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना की तीसरी लहर ने शेरघाटी में भी दस्तक दे दी है। शुक्रवार को एक बार फिर 27 लोगों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस तरह पिछले तीन दिनों में संक्रमितों की संख्या 83 हो गई है। 27 कोरोना मरीजों में 16 स्कूली लड़कियां है। जबकि शेष बाजार व ग्रामीण इलाके के हैं। चिंता इस बात की है कि लगतार स्कूली बच्चे संक्रमित हो रहे हैं।

गुरूवार को जहां जवाहर नवोदय विद्यालय के 16 बच्चे पॉजिटिव मिले थे, वहीं आज कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय के 16 छात्राओं की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अनुमंडलीय अस्पताल के उपाधीक्षक डा. राजेन्द्र प्रसाद सिंह ने बताया कि आज 307 लोगों की जांच की गई, जिसमें 27 लोगों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने बताया कि सभी के लक्षण माइल्ड हैं। अभी एक भी मरीज अस्पताल में भर्ती नहीं है।

गुरुआ में 132 की जांच में 01 की रिपोर्ट पॉजिटिव : गुरुआ| प्रखंड के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में शुक्रवार को रैपिड एंटीजन किट के माध्यम से 132 लोगों का कोरोना की जांच में 01 व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हेल्थ मैनेजर अभय कुमार सिन्हा ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति को कोरोना किट देकर होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई है।

बाराचट्टी में एक पुलिसकर्मी सहित सात पॉजिटिव
बाराचट्टी | कोरोना के तीसरे लहर का प्रकोप जिस तरह से तेजी से बढ़ता जा रहा है वह बाराचट्टी में भी अपनी उपस्थिति दर्ज करा दी है। शुक्रवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बाराचट्टी में 156 लोगों की एंटीजन किट से कोरोना की जांच की गई जिसमें से 5 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं एक व्यक्ति बाराचट्टी के, एक व्यक्ति काहुदाग के , एक व्यक्ति भदेया , एक व्यक्ति मोहनपुर एवं एक व्यक्ति डोभी के हैं। वहीं गुरुवार को बाराचट्टी थाना का एक सीपाही भवेश कुमार सहित दो लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

खबरें और भी हैं...