पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लंबा जाम:शेरघाटी के एनएच-2 पर सोरहर नदी पर पुल की मरम्मत, 20 किमी लगा लंबा जाम

शेरघाटी23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 24 घंटे से सड़कों पर ठहर कर रह गए हैं वाहन
Advertisement
Advertisement

दिल्ली से कोलकाता को जोड़ने वाले नेशनल हाइवे-2 के शेरघाटी में पुल मरम्मत का निर्माण कार्य का असर अब बहुत ज्यादा दिखने लगा है। शहर के नईबाजार को हमजापुर जोड़नेवाली सोरहर नदी बने ब्रिज के मरम्मत के कारण हाइवे से गुजरने वाले वाहन चालकों को परेशान कर दिया है। हालत यह है कि पिछले 24 घंटे से लोग महाजाम से जूझ रहे हैं। यह जाम 20 किमी तक पहुंच गया है।

वाहनों की लंबी कतार लग गई है। लोग सड़क पर कैद होकर रह गए हैं। हालांकि इस जाम से मुक्ति के लिए पुलिस व्यवस्था बनाने में लगी हुई है। अनुमंडल मुख्यालय के पुलिस प्रशासन के बड़े अधिकारी से लेकर पुलिस एनएच-2 पर उतरे लेकिन जाम है कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। हाइवे किनारे निजी स्कूल संचालित करने वाले आर एन सिंह कहते हैं कि पिछले 24 घंटे से एनएच-2 जाम है। ट्रक के चालकों को आदत होती है, लेकिन कार सवार परिवार बहुत परेशान हो रहा है।

जाम से जल्द मिलेगा छुटकारा
एक अधिकारी बताते हैं कि जल्द ही लोगों को हमेशा के लिए जाम से छुटकारा मिलने वाला है। मोरहर नदी पर पुल का मरम्मत हो रही है। निर्माण कार्य पूरा होते ही हाइवे पर वाहन सरपट दौड़ेगें। इसके बाद स्वतः जाम से छुटकारा मिल जाएगा।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement